'मरुधरा टुडे' को डिजिटल मीडिया के लिए राजस्थान में चाहिए स्टाफ

राजस्थान में 'मरुधरा टुडे' मीडिया अभी तक मैगज़ीन पब्लिश करता था. पर अब ध्यान डिजिटल मीडिया पर भी कर लिया है. एमटी मीडिया ने डिजिटल मीडिया के लिए प्रदेश के संभागों में अपने दफ्तर और जयपुर, अजमेर में स्टूडियो की तैयारी पूरी कर ली है. इस डिजिटल वेंचर के लिए स्टाफ की जरूरत है, जो इस प्रकार है-
फीमेल एंकर - लाइफस्टाइल, एंटरटेनमेंट, युवाओं और महिलाओं से सम्बंधित कार्यक्रम शूट के लिए फीमेल एंकर की तलाश एमटी मीडिया को है। यह पद जयपुर राजस्थान के लिए है।
न्यूज प्रॉड्यूसर – न्यूज वीडियो के बैकग्राउंड के आधार पर आर्टिकल तैयार करना पड़ेगा। कई नए शो के लिए काम करना होगा। सबसे जरुरी शर्त सोशल मीडिया पर एक्टिव हो और क्रिएटिव हो। यह पद अजमेर राजस्थान के लिए है।
सब-एडिटर और रिपोर्टर्स – क्रिएटिव स्क्रिप्ट राइटिंग और एडिटिंग कर सके। ख़ुफ़िया खबरे और ख़ास कार्यक्रमों के लिए ख़बरें चुन सके।  क्यूंकि आपको पत्रकारिता करनी है किसी की चाटुकारिता नहीं इसीलिए धरना, प्रदर्शन से हटके जुनूनी पत्रकारिता करने वाले ही इस पद के लिए आवेदन करें। मंत्रियो और अफसरों की चापलूसी का जूनून हो तो आवेदन ना ही करें। फिलहाल यह पद जयपुर, अजमेर, जोधपुर, उदयपुर, कोटा के लिए है।
कैमरामैन - एमटी मीडिया को जयपुर और अजमेर में कैमरामैन की तलाश है। जो इनडोर और आउटडोर शूट में माहिर हो, शूट में माहिर मतलब माहिर। कैमरा चलाना ही नहीं कैमरे से अपनी कला दिखा सके ऐसे कैमरामैन की जरुरत है।
मार्केटिंग एग्जीक्यूटिव - यह पद केवल जयपुर, उदयपुर, अजमेर के लिए निकाला गया है। मार्केटिंग में अनुभवी को ही प्राथमिकता दी गई है। फ्रेशर्स इस पद पर आवेदन ना करें। डिजिटल मीडिया की समझ रखते हो, आधुनिकता को बखूभी समझते हो। डिजिटल मीडिया की मार्केटिंग क्या होती है यह समझते हो, बड़े इवेंट्स और कार्यक्रमों के लिए स्पोंसरशिप ला सके तो यह पद आपका इन्तजार कर रहा है।
वीडिओ एडिटर्स भी अपना सीवी हमें भेज सकते है।
अपने सीवी नवम्बर माह के लास्ट तक भेज सकते है। जिनके सीवी शॉर्टलिस्ट होंगे, उन्हें कॉल कर बुला लिया जायेगा।
सीवी यहां मेल करें: marudharatoday@gmail.com
किस पोस्ट और किस जगह के लिए अप्लाई कर रहे हैं, यह ईमेल के सब्जेक्ट और एप्लिकेशन में सबसे पहले लिख दें।
Sabhar-bhadas4media.com
'मरुधरा टुडे' को डिजिटल मीडिया के लिए राजस्थान में चाहिए स्टाफ 'मरुधरा टुडे' को डिजिटल मीडिया के लिए राजस्थान में चाहिए स्टाफ Reviewed by Sushil Gangwar on November 07, 2017 Rating: 5

No comments

Post AD

home ads