खूबसूरत लोकेशंस , मधुर संगीत और दिल की छूने वाली कहानी, "माय फ्रेन्ड्स दुल्हनिया" आज के युवाओ को पंसद आएगी - ओपी राय



14 नवंबर, 2017, मुंबई: कला निकेतन एंटरटेनमेंट की रोमांटिक लव स्टोरी "माय फ्रेन्ड्स दुल्हनिया" का ट्रेलर और संगीत मुंबई में आयोजित एक समारोह में बहुत धूमधाम के साथ लांच किया गया ।माय फ्रेन्ड्स दुल्हनिया  एक युवा प्रेमियों की रोमांटिक  फिल्म है।

इस अवसर पर फिल्म के कलाकार , टेक्निशशियन के साथ पूरी टीम उपस्थित थे ।फिल्म के निर्मता आलोक राय है  इस समारोह में फिल्म के निर्माता निर्देशक  ओ पी राय और प्रशमित चौधरी , मुदासिर ज़फ़र ,  सायना बवेजा  , कविता जोशी उपस्थित थे । फिल्म "माय फ्रेन्ड्स दुल्हनिया" की कहानी, पटकथा और संवाद मदसीर जफर ने लिखा था। फिल्म के गांव के संजीव ने कोरियोग्राफ किया है तो  यूग भूषण संगीत निर्देशक है । 

"माय फ्रेन्ड्स दुल्हनिया" आर्यन और माहिरा  की कहानी है जो कॉलेज के समय से प्यार में हैं और किन्ही वजह से दोनों अलग अलग हो जाते हैं। आर्यन को अपने प्यार पर विश्वास था, लेकिन माहिरा ने आर्यन से  उसके सभी संबंधों को ख़त्म कर दिया था । आर्यन का माहिरा के इस व्यवहार दिल टूट जाता है. दो  साल बाद आर्यन को अपने कॉलेज दोस्त सज्जाद का फोन आता है सज्जाद अपने सभी दोस्तों को अपनी शादी के लिए कश्मीर बुलाता हैं, आर्यन अपने दूसरे दोस्त हर्ष  और स्नेहा के साथ सज्जाद की शादी में शामिल होने के लिए कश्मीर के लिए निकल पडते हैं। कश्मीर पहुँचने के बाद  आर्यन और सभी दोस्त सज्जाद से दुल्हन की तस्वीर दिखाने की जिद करते है और जब सज्जाद अपने दुल्हन की तस्वीर दोस्तों  को दिखता है तो  आर्यन  अवाक हो गया क्योंकि यह माहिरा  की तस्वीर थी। माहिरा और आर्यन एक बार फिर आमने सामने है क्या ये दोनों फिर एक बार मिलेंगे इसलके लिए आपको १५ दिसंबर 2017  को थियेटर में जाना  होगा । "मेरे दोस्त की दुल्हनिया" में मुदासिर ज़फ़र, शायना बावेजा के साथ ही  सौरभ रॉय, मयूर मेहता, पूजा राठी, अट्टिक मुजावर, फरिनी सिद्दीकी भी अहम् भूमिकाओं में नजर आएंगे ।

संगीत लांच के अवसर पर फिल्म के 3 गाने जारी किए गये.  सभी गीत अलग-अलग शैली के हैं। " मस्ती में " एक ईडीएम शैली और  शेखर आस्तित्व  द्वारा लिखा गया "नचले नचले " एक वेडिंग सांग है जिसे सौरभ दास, युवी और सुप्रिया पाठक द्वारा गाया गया है ।  रोमांटिक गीत "रेडियो सी बातें " को भी सौरभ दासने अपनी आवाज दी है । सभी गीतों की अपनी शैली है

इस अवसर पर फिल्म के निर्माता निर्देशक ओपी राय ने कहा, "जब मुदासिर ज़फ़र ने फिल्म की कहानी सुनाई तो मैंने एक बार में ही फिल्म के लिए हाँ कह दिया। मुझे यक़ीन थाकि मुदसिर ज़फ़र  और उनकी टीम ने  व्हिस्लिंगवुडस इंटरनेशनल से फिल्म मेकिंग की बारीकियाँ सीखी है और एक अच्छी कहानी और फ़िल्म बनाएंगे।  हमने फिल्म को कश्मीर, मुंबई और दिल्ली के विभिन्न स्थानों फ़िल्माया हैं । खूबसूरत लोकेशंस , मधुर संगीत और दिल की छूने वाली कहानी, माय  फ्रेन्ड्स   दुल्हनिया आज के युवाओ को पंसद आएगी । "
खूबसूरत लोकेशंस , मधुर संगीत और दिल की छूने वाली कहानी, "माय फ्रेन्ड्स दुल्हनिया" आज के युवाओ को पंसद आएगी - ओपी राय खूबसूरत लोकेशंस , मधुर संगीत और दिल की छूने वाली कहानी, "माय  फ्रेन्ड्स  दुल्हनिया"  आज के युवाओ को पंसद आएगी  - ओपी राय Reviewed by Sushil Gangwar on November 23, 2017 Rating: 5

No comments