कपिल शर्मा की अगली फिल्म 'फिरंगी' 1 दिसंबर को रिलीज होने वाली है।

 साक्षात्कार डाट कॉम के एडिटर इन चीफ से बात करते हुए कपिल शर्मा ने बताया  वो अपनी फिल्म  फिरंगी को लेकर काफी उत्साहित है।   कपिल शर्मा से  वार्ता के  कुछ अंश।

आप कही   स्टेज और कॉमेडी से दूर तो नहीं जा रहे है।  
कॉमेडी तो मै अभी भी कर ही रहा हूँ। . कॉमेडी कॉमेडी होती है चाहे वो स्टेज की हो या फिल्म और टीवी की।  फिल्मो के जरिये भी कॉमेडी करता रहूगा।

आप अपने जीवन में उतार चढ़ाव को किस नजर से देखते है।  

जीवन में उतार चढ़ाव तो आते और जाते रहते है एक वो दौर भी था जब  मै  संघर्ष  कर रहा था आज भी कर  रहा हू।  ताकि कुछ अच्छा कर सकू। 


आप अपने दोस्तों को हमेशा साथ लेकर चलते है मगर बॉलीवुड की रीति है जब एक ऊंचे  मुकाम पर पहुंच जाते है तो दोस्तों को भूल जाते है।  

मै अपने  सभी दोस्तों को दिल से प्यार करता हू और करता रहूगा।  मेरे बहुत कम दोस्त बनते है जो भी है वो पुराने और स्कूल टाइम के दोस्त है। 

क्या आपके  दोस्त सुनील ग्रोवर  शो में वापस आ रहे है।  
ये सवाल आप उसने ही पूछे।  आजकल वो अमेरिका में है।  अभी कुछ कहा नहीं जा सकता है।  वो मेरे अच्छे दोस्त है। 

आपको अपने फादर की कौन सी बात अक्सर आपको प्रेरित करती है।  
फादर की तो हर बात अच्छी होती थी।  हां वो मुझसे और भाई से  एक बात कहते थे।  जो अभी मेहनत कर लेगा वो बाद में आराम से रहेगा।  जो अभी आराम करेगा वो बाद में मेहनत ही करेगा।

आपकी फिल्म फिरंगी कब रिलीज हो रही है। 
फिरंगी १  दिसंबर  को  रिलीज हो रही है।  ये फिल्म काफी अच्छी है सभी लोग इसको देखे और प्यार दे। 




सुशील गंगवार
साक्षात्कार डाट काम




कपिल शर्मा की अगली फिल्म 'फिरंगी' 1 दिसंबर को रिलीज होने वाली है। कपिल शर्मा की अगली फिल्म 'फिरंगी' 1 दिसंबर को रिलीज होने वाली है। Reviewed by Sushil Gangwar on November 25, 2017 Rating: 5

No comments