Top Ad 728x90

  • Sakshatkar.com - Sakshatkar.org तक अगर Film TV or Media की कोई सूचना, जानकारी पहुंचाना चाहते हैं तो आपका स्वागत है. आप मेल के जरिए कोई जानकारी भेजने के लिए mediapr75@gmail.com का सहारा ले सकते हैं.

Wednesday, 4 October 2017

आउटलुक हिंदी के मीडियाकर्मी ने मारपीट का आरोप लगाया, संपादक ने किया इनकार

आउटलुक हिंदी में कल यानि मंगलवार को जमकर तमाशा हुआ. आउटलुक हिंदी में कार्यरत विशेष संवाददाता मनोज शर्मा ने संपादक पर मारपीट करने का आरोप लगाते हुए सौ नंबर पर फोन कर दिया. बाद में मनोज ने लिखित कंप्लेन भी थाने में दी.
बताया जाता है कि मनोज शर्मा को 5 महीने पहले अप्वाइंट किया गया था. संपादक हरवीर सिंह के करीबियों का कहना है कि मनोज का कामकाज संतोषजनक नहीं पाया गया तो उन्हें नोटिस दे दिया गया था. नौकरी जाने से नाराज मनोज ने संपादक हरवीर सिंह और एसोसिएट संपादक अजीत सिंह पर मारपीट करने का आरोप लगाया है. बताया जा रहा है कि प्रबंधन ने आफिस के सीसीटीवी फुटेज पुलिस को दिखा दिया है जिसमें कुल 45 सेकेंड तक मनोज आफिस के अंदर दिखे हैं. 
उधर, मनोज शर्मा के करीबी लोगों का कहना है कि उनके साथ पांच महीनों के दौरान लगातार बुरा बर्ताव किया गया. कुछ दिन पहले मनोज को हटाने का नोटिस दे दिया गया. सूत्रों के अनुसार कल अचानक मनोज को दफ्तर आने से रोक दिया गया. मनोज इस बारे में बात करने संपादक के कमरे में गए. पुलिस को दी शिकायत में मनोज ने आरोप लगाया है कि वहां उनके साथ हाथापाई की गई. आउटलुक हिंदी से जुड़े कई लोगों का कहना है कि आफिस के माहौल के कारण धनंजय, हरिश्चंद्र यादव, सुमन कुमार, मुकेश यादव यहां ज्यादा दिन नहीं टिक सके.
Sabhar- Bhadas4media.com

0 comments:

Post a Comment

Top Ad 728x90