‘बलमा रंगरसिया’ के ट्रेलर और गाने की धूम


बहुप्रतीक्षित भोजपुरी फ़िल्म ‘बलमा रंगरसिया’ का ट्रेलर और गाने यू-ट्यूब पर रिलीज हो चुकी है और देखते ही देखते सोशल साइट पर छा गया। यशी फ़िल्मस् द्वारा रिलीज की गई इस ट्रेलर व गाने को भोजयरिया दर्शकों का जबरदस्त रेस्पॉन्स मिल रहा है। इस फ़िल्म के गाने और ट्रेलर के रिलीज होते ही दर्शकों की बेसब्री बढ़ती जा रही है।
बताते चलें कि इस फ़िल्म की शूटिंग बिहार और मुम्बई में संयुक्त रूप से की गयी है। गांधी एंटरटेनमेंट के अंतर्गत बनाई गयी इस फ़िल्म के निर्माता विश्वनाथ पोद्दार हैं। फ़िल्म के विषय में निर्माता विश्वनाथ पोद्दार कहते हैं कि दर्शकों के बेसब्री को देखते हुए फ़िल्म के प्रदर्शन की तैयारी तेजी से चल रही है। छठ के मौके पर रिलीज डेट की आधिकारिक घोषणा की जाएगी। बिहार-झारखण्ड में इस फ़िल्म का वितरण ‘मां गिरिजा फिल्म्स्’ करेगी। फ़िल्म के पीआरओ सर्वेश कश्यप हैं।
फ़िल्म ‘बलमा रंगरसिया’ में सुंदरम, अमर ज्योति और सुधीर कुमार मुख्य भूमिका में नजर आने वाले हैं। नवोदित अदाकार ‘सुंदरम’ फ़िल्म के रिलीज से पहले काफी उत्साहित हैं और कहते हैं कि इस फ़िल्म को दर्शकों का प्यार मिले। आगे भी मैं इसी तरह की मनोरंजक फिल्में करता रहूंगा। बलमा रंगरसिया एक उम्दा फ़िल्म है। इसे परिवार के साथ बेहिचक देखा जा सकता है। फ़िल्म के अभिनेता सुधीर कुमार भी दर्शकों से फ़िल्म के गाने और ट्रेलर को मिल रहे रेस्पॉन्स से उत्साहित हैं।
फ़िल्म के निर्देशक ओंकार आनंद कहते हैं कि इस फ़िल्म से मुझे काफी उम्मीदें हैं। फ़िल्म में दर्शकों के मनोरंजन के लिए हर वो चीज़ है, जिनका दर्शकों को इंतज़ार रहता है। महिलाओं के लिए फ़िल्म से अश्लीलता को काफी दूर रखा गया है। ‘बलमा रंगरसिया’ स्वस्थ प्रेम कहानी पर आधारित एक मनोरंजक फ़िल्म है, जिसके गीत-संगीत भी काफी कर्णप्रिय हैं। गीत विश्वनाथ पोद्दार और विदेशी शर्मा ने लिखे हैं।  संगीतकार हैं गणेश एस पाठक। दमदार पटकथा और संवाद को लिखा है सत्येंद्र स्वामी और राम सुंदर गांधी ‘सुंदरम’ ने। फ़िल्म की कहानी भोला बसंत ने लिखी है। आइटम क्वीन सीमा सिंह, अली खान, आशुतोष खरे, रूपा सिंह, रंजना देसाई, नीरज यादव, अबध ठाकुर, भोला बसन्त, लवली सिंह, अभय शर्मासिकंदर कुमार, श्वेता शर्मा,पिंकी सिंह, संगीता राज, पंकज गौतम इत्यादि भी महत्वपूर्ण भूमिका में दिखेंगे।  साथ ही फिल्म में निर्माता विश्वनाथ पोद्दार भी योगी के भूमिका में नजर आनेवाले हैं ।
‘बलमा रंगरसिया’ के ट्रेलर और गाने की धूम ‘बलमा रंगरसिया’ के ट्रेलर और गाने की धूम  Reviewed by Sushil Gangwar on October 17, 2017 Rating: 5

No comments

Post AD

home ads