संजय शेखर पायोनियर छत्तीसगढ़ के प्रबंध संपादक बने



वरिष्ठ पत्रकार संजय शेखर ने इंडिया न्यूज़ मध्यप्रदेश-छत्तीसगढ़ को अलविदा कहकर पायोनियर हिन्दी के छत्तीसगढ़ संस्करण की कमान संभाल ली है। संजय शेखर को पायोनियर में प्रबंध संपादक की जिम्मेदारी दी गई है। पिछले दिनों पायोनियर प्रबंधन ने सभी विभागों की मीटिंग बुलाकर संजय शेखर को पायोनियर की जिम्मेदारी देने की घोषणा कर दी और संपादकीय सहित सभी विभाग प्रमुखों को कह दिया गया कि वे अब संजय शेखर को रिपोर्ट करें।
संजय शेखर ने छत्तीसगढ़ में ईटीवी के प्रमुख के रूप पांच साल, साधना न्यूज के स्टेट हेड के रूप में पांच साल और इंडिया न्यूज़ छत्तीसगढ़ प्रमुख के रूप में करीब 4 साल की शानदार पारी खेली है। वे पत्र-पत्रिकाओं के लिए भी लगातार लिखते रहें है। संजय शेखर ने एक पत्रकार के रूप में दण्डकारण्य में काम करनेवाले सभी बड़े नक्सली नेताओं के इंटरव्यू किए है जिसमें माओवादी सेन्ट्रल कमेटी के मेंबर भूपति, कोसा, कुख्यात नक्सली पापा राव, नक्सलियों के प्रवक्ता गुड्सा उसेंडी और कई अन्य बड़े नक्सली नेता शामिल है। संजय शेखर ने नक्सल प्रभावित क्षेत्रों में संप्रेषण विषय पर अपना पीएच.डी. भी पूरा किया है।
Sabhar- Bhadas4media.com
संजय शेखर पायोनियर छत्तीसगढ़ के प्रबंध संपादक बने संजय शेखर पायोनियर छत्तीसगढ़ के प्रबंध संपादक बने Reviewed by Sushil Gangwar on September 25, 2017 Rating: 5

No comments