Sakshatkar.com - Filmidata.com - Sakshatkar.org

इंडियन एक्सप्रेस के पूर्व न्यूज एडिटर केजे सिंह और उनकी मां की गला रेतकर हत्या

पत्रकारों के लिए बेहद बुरे दिन चल रहे हैं. आए दिन पत्रकारों की हत्या हो रही है, हमले हो रहे हैं. पंजाब के मोहाली से खबर है कि वरिष्ठ पत्रकार केजे सिंह और उनकी मां की हत्या कर दी गई है. मां का नाम गुरुचरन कौर है. दोनों का शव उनके आवास मोहाली स्थित फेज-3, बी-2 से मिला है.
पुलिस ने जांच शुरू कर दी है. कन्नड़ भाषा की पत्रकार गौरी लंकेश की बेंगलुरु में हत्या के बाद त्रिपुरा में शांतनु भौमिक की रिपोर्टिंग के दौरान अपहरण कर हत्या कर दी गई थी. इसके बाद आज केजे सिंह की हत्या की खबर आई है. केजे सिंह अंग्रेजी अखबार इंडियन एक्सप्रेस के पूर्व समाचार संपादक थे.  उनकी मां 89 वर्ष की थीं. केजी सिंह की उम्र 60 साल के करीब थी. केजी सिंह की बहन यशपाल कौर ने बताया कि घर में से एलईडी ओर आई कॉन कार गायब है. दोनों की हत्या गला रेत कर की गई है. घर के पहले कमरे में गुरचरन कौर का खून से लथपथ ओर दूसरे कमरे में केजी सिंह का खून से लथपथ शव मिला है.
Sabhar-Bhadas4media.com

साक्षात्कार डाट काम

साक्षात्कार डाट काम सूचित करता है। अब उन ही खबरों को अपडेट किया जाएगा , जिस इवेंट , प्रेस कांफ्रेंस में खुद शरीक हो रहा हू । इसका संपादन एडिटर इन चीफ सुशील गंगवार के माध्यम से किया जाता है। अगर कोई ये कहकर इवेंट , प्रेस कॉन्फ्रेंस अटेंड करता है कि मै साक्षात्कार डाट कॉम या इससे जुडी कोई और न्यूज़ वेबसाइट के लिए काम करता हू और पैसे का लेनदेन करता है, तो इसकी जिम्मेदारी खुद की होगी। उसकी कोई न्यूज़ साक्षात्कार डाट कॉम पर नहीं लगायी जायेगी। ..
Sushil Gangwar