इंडिया टीवी से अजीत अंजुम के जाने की चर्चा, रोहित विश्वकर्मा का इस्तीफा, पीयूष पदमाकर को नई जिम्मेदारी

आजतक न्यूज चैनल से इस्तीफा देकर इंडिया टीवी ज्वाइन करने वाले रोहित विश्वकर्मा के बारे में खबर है कि उन्होंने बदले हुए हालात में चैनल को गुडबाय बोल दिया है. रोहित इंडिया टीवी में आउटपुट देखते थे और अजीत अंजुम के खासमखास माने जाते थे. चर्चा है कि इंडिया टीवी के मैनेजिंग एडिटर अजीत अंजुम भी चले गए हैं. हालांकि भड़ास4मीडिया ने जब उन्हें फोन किया तो मीटिंग में होने का हवाला देते हुए उन्होंने कुछ भी टिप्पणी करने से इनकार कर दिया.
सूत्रों का कहना है कि मैनेजिंग एडिटर अजीत अंजुम और आउटपुट हेड रोहित विश्वकर्मा के जाने के बाद शाम तीन से रात बारह के शिफ्ट की पूरी जिम्मेदारी पीयूष पदमाकर को दे दी गई है. पीयूष पदमाकर अभी तक रात नौ से दस बजे वाले रजत शर्मा के शो 'आज की बात' को देखते थे. पीयूष पदमाकर और अजीत अंजुम की आपस में नहीं बनती थी, ऐसा बताया जाता है.
अजीत अंजुम के इस्तीफे को लेकर अभी तक इंडिया टीवी और अजीत अंजुम किसी की भी तरफ से आफिसियल बयान या मेल या स्टेटस नहीं आया है. भड़ास के पास आए दर्जनों मेल, मैसेज और फोन में बताया गया कि अजीत अंजुम का इस्तीफा हो चुका है. यह भी कहा जा रहा है कि उन्हें गिरती टीआरपी की सजा दी गई है. पता चला है कि इंडिया टीवी में कुछ दिन बाद किसी एक बड़े नाम की एंट्री हो सकती है.
ज्ञात हो कि दो दिन पहले ही इंडिया टीवी के ताकतवर पत्रकार हेमंत शर्मा को जाना पड़ा था. सीबीआई ने पैसों के लेन-देन के एक रैकेट को पकड़ा तो उसी सिलसिले में हेमंत शर्मा का भी नाम आया जिसके बाद रजत शर्मा ने हेमंत को चैनल से जाने को कह दिया था. इसके ठीक बाद अजीत अंजुम और रोहित विश्वकर्मा का जाना यह बतााता है कि रजत शर्मा अब पूरे घर को बदल डालने के मूड में हैं ताकि इंडिया टीवी की गिरती हुई टीआरपी को दुरुस्त किया जा सके.
इसे भी पढ़ सकते हैं...
sabhar-bhadas4media.com
इंडिया टीवी से अजीत अंजुम के जाने की चर्चा, रोहित विश्वकर्मा का इस्तीफा, पीयूष पदमाकर को नई जिम्मेदारी इंडिया टीवी से अजीत अंजुम के जाने की चर्चा, रोहित विश्वकर्मा का इस्तीफा, पीयूष पदमाकर को नई जिम्मेदारी Reviewed by Sushil Gangwar on August 13, 2017 Rating: 5

No comments

Post AD

home ads