Sakshatkar.com - Filmipr.com - Sakshatkar.org

आशुतोष के जीते जी ही उनकी पुरानी पहचान मिट गयी



हमारी यादाश्त कितनी तेजी से खत्म होती जा रही है. पुष्कर ने अपनी वॉल पर एस पी सिंह समारोह की पुरानी तस्वीर लगायी और आशुतोष का जिक्र किया तो हैरानी से एक ने टिप्पणी की- ये तो आम आदमी पार्टी में हैं ?
आशुतोष की आम आदमी पार्टी से जुडने की पहचान अपेक्षाकृत नई है. इसके पीछे बतौर मीडियाकर्मी लंबा अनुभव है. हमारी उंगलियों पर दर्जनों स्टोरी और घटनाएं गिनाने के लिए है.
लेकिन इस टिप्पणीकार के अलावा ऐसे सैकडों ऐसे लोग होंगे जिनके लिए आशुतोष मतलब आम आदमी पार्टी.. नमस्कार मैं आशुतोष और आप देख रहे हैं हमारा कार्यक्रम डंके की चोट पर या फिर कैमरामैन एक्स के साथ मैं आशुतोष, कश्मीर आजतक.
हम जिस दौर में जी रहे हैं, वहां जीते जी जिंदगी का बडा हिस्सा हमसे कट जाता है. ऐसे जैसे पेट्रोल पम्प में हर शख्स के लिए मीटर जीरो पर आकर शुरु होता है. अतीत की लीगेसी साथ नहीं होती. पहले पुरानी पहचान और काम का इतनी तेजी से भुला दिया जाना आसान नहीं हुआ करता था.

Sabhar-Mediakhabar.com

साक्षात्कार डाट काम

साक्षात्कार डाट काम सूचित करता है। अब उन ही खबरों को अपडेट किया जाएगा , जिस इवेंट , प्रेस कांफ्रेंस में खुद शरीक हो रहा हू । इसका संपादन एडिटर इन चीफ सुशील गंगवार के माध्यम से किया जाता है। अगर कोई ये कहकर इवेंट , प्रेस कॉन्फ्रेंस अटेंड करता है कि मै साक्षात्कार डाट कॉम या इससे जुडी कोई और न्यूज़ वेबसाइट के लिए काम करता हू और पैसे का लेनदेन करता है, तो इसकी जिम्मेदारी खुद की होगी। उसकी कोई न्यूज़ साक्षात्कार डाट कॉम पर नहीं लगायी जायेगी। ..
Sushil Gangwar