गायक बब्बू मान के पहले सिंगल बारिश के बहाने और मलाड ग्रुप की एक्टिंग अकादमी का भव्य लोकार्पण











एक महान पंजाबी गायक बब्बू मान का पहला हिंदी गाना जब पटल पर आया तो मानो पंजाब से लेकर दक्षिण भारत तक तहलका मचा दिया। मौका था इस गाने के लोकार्पण का तो साथ ही डांस और एक्टिंग अकादमी का भी लोकार्पण हुआ इस शुभ अवसर पे बॉलीवुड की महान नृतिका सरोज खान ने अपने शुभ हाथों से दोनों कार्यों का शुभारम्भ किया। 


दिल्ली नृत्य चैंपियनशिप (डीडीसी)2017,और मनोवैज्ञानिक हॉरर थ्रिलर श्रृंखला "शमात" पोस्टर अनावरण किया गया , फिल्म इंस्टीट्यूट के सूर्य प्रकाश शर्मा - अध्यक्ष और मुमताज शेख-निदेशक है।  


मोलड ग्रुप ऑफ कम्पनीज का पहला संगीत एकल जिसे उन्होंने प्रोडूस किया है ,"बारीश के बहाने" में सिंगर बब्बू मान, डीजे शेज़वुड, श्वेता खंडूरी और निर्देशक अजीज ज़ी का महत्वपूर्ण योगदान है।

 

दिल्ली नृत्य चैम्पियनशिप (डीडीसी) 2017 के मुंबई आधिकारिक दिनांक (मुख्य कार्यक्रम के लिए ऑडिशन)जुलाई,2017 से प्रारम्भ हो रही है अधिक जानकारी के लिए वेबसाइड पर लॉगिन करे-(www.ddcindia.com)

अनावरण की यह शाम सरोज खान, गुल्फाम ख़ान, प्रशांत वीरेंद्र शर्मा, राखी सावंत, कमाल आर ख़ान, रोमा नावानी, सुनील पाल, असीम सिंह, सारू मैइनी, मायरा, रामजी गुलाटी, अवेश दादलानी, गुरप्रीत कौर चड्ढा, आदि ईरानी की उपस्थिति देखा शिव, राकेश पॉल, लीज़ा मलिक लोवेल अरोड़ा, चम्पक जैन, स्मिता गोंडकर, गीता खत्री, विपुल शाह के साथ आदि के साथ बीती। 

"बारिश के बहाने" गाना मस्ती के मूड का एक रोमांटिक सांग है जिसे अभी तक सात लाख से भी ज्यादा लोग देख चुके है और बारिश में इस गाने की धुन के साथ थिरक रहे है।  
गायक बब्बू मान के पहले सिंगल बारिश के बहाने और मलाड ग्रुप की एक्टिंग अकादमी का भव्य लोकार्पण गायक बब्बू मान के पहले सिंगल बारिश के बहाने और मलाड ग्रुप की एक्टिंग अकादमी का भव्य लोकार्पण Reviewed by Sushil Gangwar on July 06, 2017 Rating: 5

No comments