Top Ad 728x90

  • Sakshatkar.com - Sakshatkar.org तक अगर Film TV or Media की कोई सूचना, जानकारी पहुंचाना चाहते हैं तो आपका स्वागत है. आप मेल के जरिए कोई जानकारी भेजने के लिए mediapr75@gmail.com का सहारा ले सकते हैं.

Wednesday, 12 July 2017

तलवलकर फिटनेस संस्था और स्नैप फिटनेस ने साथ हाथ मिलकर एशिया और पूरे विश्व को फिटनेस प्रदान की संधि में लगाई मौहर

 


दक्षिण एशिया की सबसे बड़ी जिम श्रृंखला, तलवलकर्स बेस्ट वैर्यू फिटनेस लिमिटेड (तलवलकर्स), भारत और श्रीलंका के 85 शहरों में 211 से अधिक स्थानों के साथ आज एशिया के कई देशों में अपनी श्रंखला विस्तार करने की अपनी योजना की घोषणा की। इस अभ्यास के तहत यह एक पूर्ण स्वामित्व वाली सहायक कंपनी के माध्यम से सिंगापुर में शुरुआती संचालन स्थापित करने की योजना बना रहा है। 

तलवल्कर ने स्नैप फिटनेस के साथ टाई अप करने की भी घोषणा की जिसका मकसद 24 देशों में 2500 से अधिक स्थानों के निर्माण के साथ दुनिया का सबसे बड़ा जिम चेन बनाना है। सिंगापुर, मलेशिया, वियतनाम, थाईलैंड, श्रीलंका और बांग्लादेश में स्नैप फेटिसे के लिए तलवलकर एकमात्र मास्टर फ़्रैंचाइज होंगे। यह पिछले कुछ सालों में बहु ब्रांड रणनीति के साथ तालवलीकरों ने अपनाया है क्योंकि यह भारत और श्रीलंका के फिटनेस बाजार में अपने नेतृत्व की स्थिति को समेकित करता है जहां यह तलवलकर्स, तलवाल्कर हाय फाई, इनशैप और पावर वर्ल्ड के ब्रांड ब्रांडों के तहत ज़ोरबा में अपनी योग गतिविधि के लिए काम करता है। 

स्नैप फिटनेस, पीटर टाउनटन की दिमागी उपज है, जो फिटनेस उद्योग में अग्रणी है और ई एंड वाई "साल का उद्यमी" प्राप्तकर्ता है। स्नैप फिटनेस जिसमें दुनिया की सबसे बड़ी कल्याण फ्रैंचाइजी संगठन शामिल है, 165 मिलियन कार्यशालाओं की पूर्ति करते हुए और एशिया में विश्व स्तरीय फिटनेस सुविधाओं के लिए बढ़ते बाजार का फायदा उठाने के लिए तलवलकर्स के साथ अपने सहयोग की अपनी आधिकारिक घोषणा के साथ अपने गतिशील वैश्विक विस्तार को बढ़ाएगा।


स्नैप फेटिटेस के संस्थापक और लिफ्ट ब्रांड्स के सीईओ पीटर टॉन्टन कहते हैं, "हमारा लक्ष्य है कि विश्व स्तर की फिटनेस हर किसी के लिए उपलब्ध हो जाए।" हम तळवलकर्स के साथ मिलकर काम कर रहे हैं, जिसका मकसद एशिया में एशियाई बाजार में फिटनेस पायनियर दुनिया के इस हिस्से में बढ़ते बाजार में व्यायाम और स्वास्थ्य के महत्व पर जागरूकता लाना है। "


तलवल्कर के प्रबंध निदेशक और मुख्य कार्यकारी अधिकारी प्रशांत तलवालकर का कहना है,"हम एक बड़े पैमाने पर भारतीय कंपनी से एक वैश्विक सफलता की तलाश में स्नैप फिक्टोरिया के साथ साझेदारी करने पर उत्साहित हैं।  "हम दुनिया के सबसे बड़े फ्रैंचाइज आधारित फिटनेस ब्रांड और पीटर टाउनटन के साथ मिलकर काम कर रहे हैं जो विश्व स्तर पर फिटनेस उद्योग में आई क्रांतियों में से एक हैं।"

तलवल्कर जिम :
तलवल्कर के बारे में बेहतर मूल्य स्वास्थ्य प्रा। लिमिटेड- तलवल्कर बेस्ट वैर्यू फिटनेस लिमिटेड भारत और श्रीलंका में 85 शहरों में 211 जिम और स्टूडियो के साथ श्रीलंका की सबसे बड़ी फिटनेस चेन है, जिसमें जिम, स्पा, एरोबिक्स और स्वास्थ्य परामर्श सहित विभिन्न सेवाओं की पेशकश की जाती है। तलवलकर्स ने श्रीलंका स्थित पावर वर्ल्ड जिम (पीडब्ल्यूजी) में 49.5% हिस्सेदारी हासिल करने के द्वारा अपना पहला अंतरराष्ट्रीय प्रवेश किया है।

स्नेप जिम :
परिणामों को प्राप्त करने में मदद करने के लिए स्नेप ने सर्वोत्तम उपकरण, मार्गदर्शन और मूल्यवर्धित सेवाओं के सदस्यों को प्रदान करने पर ध्यान पर ज्यादा जोर दिया है, स्नैप फिटनेस सबसे तेज़ी से विकसित स्वास्थ्य क्लबों में से एक बन गया है - इसकी मौजूदगी अमेरिका, कनाडा, मैक्सिको, ऑस्ट्रेलिया, न्यू ज़ीलैंड, इंग्लैंड, मिस्र और भारत के साथ 2500 से अधिक क्लबों पर हस्ताक्षर किए और 1450 स्थानों पर जिम खोला गया है।                                                                       

0 comments:

Post a Comment

Top Ad 728x90