फिल्म ''तुझ में रब दीखता है'' भोजपुरी फिल्म का मुहूर्त मुंबई में






उषा फिल्म इंटरनेशनल के बैनर तले बन रही भोजपुरी फिल्म ''तुझ में रब दीखता है'' भोजपुरी फिल्म का मुहूर्त मुंबई के ऑस्कर हॉल में  किया गया ! निर्माता अजहर हासमी ने बताया की यह हमारी पहली भोजपुरी फिल्म है मै मूलतः बिहार के सिवान जिला के महराजगंज का निवासी हूँ मै हमेशा भोजपुरी को आगे बढ़ाने के लिए आंदोलन करते आया हूँ और भोजपुरी फिल्म जगत को पूरी दुनिया में अपना एक अलग पहचान बनाना है जिस के लिए हम सभी भोजपुरी निर्माताओ को एक जुट हो कर काम करने की आवश्य्कता है ! इस फिल्म के माध्यम से मै एक नही दो नए टैलेंटेड हीरो को भोजपुरी फिल्म जगत में लांच कर रहा हूँ जिस का नाम है अतुल श्रीवास्तव और सुशिल सिंह सम्राट ये दोनों बहुत ही मेहनती एक्टर है ! इस फिल्म की शूटिंग 15  जून से गुजरात के भुज शहर में की जाएगी ! फ़िलहाल मुंबई में सभी कलाकारों का चयन चल रहा है जल्द सभी कलकारों की घोषणा की जाएगी ! फिल्म में कुल आठ गाने है जिस की रिकॉर्डिंग मुंबई में चल रहा है !
फिल्म के निर्माता अजहर हासमी ,निर्देशक अजय झा ,लेखक सोम भूषण  ,गीत प्यारे लाल यादव ,आज़ाद सिंह ,संगीत मधुकर आनंद ,छायांकन जावेद अली ,फाइट प्रदीप खारका,सह निर्माता सुशिल सिंह सम्राट और प्रचारक संजय भूषण पटियाला है !
मुख्य कलाकार है अतुल श्रीवास्तव ,सुशिल सिंह सम्राट,निधि झा ,संजीव झा ,धर्मवीर शर्मा ,नंदनी शाहा,ग्लोरी मोहन्ता आदि है !
फिल्म ''तुझ में रब दीखता है'' भोजपुरी फिल्म का मुहूर्त मुंबई में फिल्म ''तुझ में रब दीखता है'' भोजपुरी फिल्म का मुहूर्त मुंबई में Reviewed by Sushil Gangwar on June 06, 2017 Rating: 5

No comments