Sakshatkar.com - Filmidata.com - Sakshatkar.org

ईटीवी का पत्रकार बताकर उगाही करने वाला शख्स धरा गया

मध्यप्रदेश के मंडला जिले में पंचायत सचिव से रंगदारी मांगते एक फर्जी पत्रकार को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. कथित पत्रकार का नाम अमित मिश्रा है जो रीवा जिले के मऊगंज का निवासी है. पंचायत सचिव के अनुसार ये फर्जी पत्रकार अपने आपको ईटीवी न्यूज का संवाददाता बतलाकर पत्रकारिता का धौंस दिखा तीन हजार रुपयों की मांग कर रहा था.



इतना ही नहीं, कथित पत्रकार पंचायत सचिव को तीन अलग अलग पंचायतों से रंगदारी में मिले पांच पांच हजार के चेक दिखलाकर झांसे में लेने की कोशिश कर रहा था. शिकायतकर्ता ने सुनियोजित तरीके से रुपये देने के नाम पर फर्जी पत्रकार को बुलाया और पुलिस के हवाले कर दिया. बहरहाल पुलिस कथित पत्रकार से गहन पूछताछ में जुटी है. पुलिस की मानें तो आरोपी पत्रकार द्वारा लगातार भ्रामक जानकारियां दी जा रही है.

विजय तिवारी की रिपोर्ट
Sabhar- Bhadas4media.com 

साक्षात्कार डाट काम

साक्षात्कार डाट काम सूचित करता है। अब उन ही खबरों को अपडेट किया जाएगा , जिस इवेंट , प्रेस कांफ्रेंस में खुद शरीक हो रहा हू । इसका संपादन एडिटर इन चीफ सुशील गंगवार के माध्यम से किया जाता है। अगर कोई ये कहकर इवेंट , प्रेस कॉन्फ्रेंस अटेंड करता है कि मै साक्षात्कार डाट कॉम या इससे जुडी कोई और न्यूज़ वेबसाइट के लिए काम करता हू और पैसे का लेनदेन करता है, तो इसकी जिम्मेदारी खुद की होगी। उसकी कोई न्यूज़ साक्षात्कार डाट कॉम पर नहीं लगायी जायेगी। ..
Sushil Gangwar