Top Ad 728x90

  • Sakshatkar.com - Sakshatkar.org तक अगर Film TV or Media की कोई सूचना, जानकारी पहुंचाना चाहते हैं तो आपका स्वागत है. आप मेल के जरिए कोई जानकारी भेजने के लिए mediapr75@gmail.com का सहारा ले सकते हैं.

Wednesday, 14 June 2017

फिल्म तेज रफ़्तार के लिए मीका सिंह का रफ्तारी गाना "जय जय इंडिया"






स्वतंत्रता दिवस के लिए मीका सिंह का जोशीला गीत

 "जय जय इंडिया"



बॉलीवुड के स्टार गायक मीका सिंह ने आगामी बॉल्कबस्टर फिल्म तेज रफ़्तार के लिए नया गाना "जय जय इंडिया" रिकॉर्ड किया। यह देश भक्ति से ओतप्रोत मानव शक्ति के अंदर जोश भर देने वाला गाना है , मीका सिंह ने रिकॉर्डिंग के दौरान भी पुरे स्टूडियो का माहौल देश प्रेम और जोश से भर दिया, रिकॉर्डिंग में मौजूद हर एक व्यक्ति उत्साहित हो देश प्रेम का राग अलापने लगा और मीका की जमकर तारीफ की।  

रिकॉर्डिंग में संगीत निर्देशक डुमो राजब -मोना, गीतकार शदाब अख्तर, प्रोड्यूसर्स कौशिक गून और किंशुक गून, गायक मिका सिंह, प्रोजेक्ट डिजाइनर शमू मित्रा, लेखक और निर्देशक सुनंदा श्यामल आदि शामिल हुए।

निर्माता कौशिक गून और किंशुक गून कहते है , “हमारे पास बोर्ड पर सबसे अच्छा गायक है मीका सिंह ने हमारी उम्मीद से भी ज्यादा शानदार गीत गाया है। इस गाने को अपनी हुकूमत की धुन और सादगी के कारण एक हिट संख्या होने की जबरदस्त क्षमता है। गीतों में हमारे देश के लिए उत्सव का अनुभव दर्शकों के लिए अपील करेगा। “

यह फिल्म “किंग्स एंटरटेनमेंट” बैनर तले और निर्माता- कौशिक गून और किंशुक गून के तहत बनाई गई है, जो शोमू मित्र द्वारा तैयार की गई परियोजना है। लेखक और निर्देशक – सुनंदा श्यामल मित्रा कास्ट: समीर सोनी, ऋषिता भट्ट, सिद्धार्थ निगम, जन्नत जुबैर रहमानी, मुश्ताक खान,  देबद्युती देबनाथ, अंजान श्रीवास्तव रजीब -मोना, डायलॉग्स- तनवीर दुरानी, गीत- रवि बासनेट और शदाब अख्तर द्वारा संगीत।

0 comments:

Post a Comment

Top Ad 728x90