Top Ad 728x90

  • Sakshatkar.com - Sakshatkar.org तक अगर Film TV or Media की कोई सूचना, जानकारी पहुंचाना चाहते हैं तो आपका स्वागत है. आप मेल के जरिए कोई जानकारी भेजने के लिए mediapr75@gmail.com का सहारा ले सकते हैं.

Tuesday, 23 May 2017

27 मई को लांच होने वाले TRUE SPORTS TV के साथ सईद इरशाद हुसैन ने शुरू की नई पारी

सईद इरशाद हुसैन ने स्पोर्ट्स फ़्लैशेज़ से इस्तीफ़ा दे दिया है और नई पारी मुंबई से लॉन्च होने वाले एक नए चैनल TRUE SPORTS TV के साथ एंकर कम सीनियर प्रोड्यूसर के तौर पर शुरू की है. TRUE SPORTS TV एक कंपलीट स्पोर्ट्स चैनल होगा जो अपनी लीग TPL (True Premiere League) के साथ चैनल का आग़ाज़ 27 मई से सभी DTH प्लेटफ़ॉर्म पर एक साथ करेगा...
इस चैनल के साथ बतौर मेंटर सनथ जयासूर्या, मोहम्मद अज़हरउद्दीन, चेतन शर्मा, सुनील जोशी, विनोद कांबली, ब्रायन लारा, हर्शल गिब्स, वेणु गोपाल रॉव जुड़ चुके हैं... TPL भारत का पहला क्रिकेट बेस्ड रियलीटी शो भी होगा जिसकी शुरुआत 27 मई से पुणे में होगी... बताया जाता है कि सईद इरशाद हुसैन ने स्पोर्ट्सफ़्लैशेज़ छोड़ने का फ़ैसला वहां के बेहद अनप्रोफ़ेशनल रवैये और समय पर सैलरी न मिलके के कारण लिया... इरशाद हुसैन करीब 2 साल के अंतराल के बाद एक बार फिर ब्रॉडकास्ट मीडिया में वापसी कर रहे हैं... इससे पहले वे ज़ी पुरवईया, इंडिया टीवी, न्यूज़ एक्सप्रेस आदि को सेवाएं दे चुके हैं.
Sabhar- Bhadas4media.com

0 comments:

Post a Comment

Top Ad 728x90