गेहूं भरे ट्रक के चालक को लूटने की कोशिश में जेल पहुंच गए चार कथित पत्रकार

मथुरा के छाता कोतवाली क्षेत्र में कथित पत्रकारों द्वारा गेहूं से भरे ट्रक चालकों के साथ लूटपाट करने का मामला सामने आया है. पुलिस ने इस मामले में त्वरित कार्रवाई करते हुए लूट की घटना में शामिल एक महिला सहित चार लोगों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. पुलिस द्वारा गिरफ्तार किए गए सभी आरोपी अपने आप को साजिश का शिकार होना बता रहे हैं.
पुलिस गिरफ्त में आए यह लोग मथुरा के ही रहने वाले कृष्ण गोपाल शर्मा, योगेश गौतम, मोनिका गौतम और ओमबीर हैं। पीड़ित ट्रक ड्राइवर अमरेश के मुताबिक खुद को पत्रकार बताते हुए 6-7 लोगों ने रात के सन्नाटे में दिल्ली आगरा हाईवे पर अकबरपुर के केडी डेंटल कॉलेज के समीप उनके कैंटर ट्रक को रोक लिया और खुद को 'वास्तविक समाजवाद' नामक एक अखबार और वेब पोर्टल चैनल का पत्रकार बताते हुए उनकी गाड़ी के कागज, लदान संबंधी कागजात मांगने लगे.
इसी दौरान मौके पर सीओ गोवर्धन पहुंच गए और इन्हें हिरासत में ले लेकर छाता कोतवाली ले आए. बाद में कोतवाली में इन चारों के खिलाफ पुलिस ने सहकारी समिति के कर्मचारी की तहरीर पर लूट का मुकदमा दर्ज कर लिया और सभी आरोपियों को जेल भेज दिया. जेल जाते वक्त आरोपी महिला मोनिका गौतम, उसके पति नीरज गौतम और साथी कृष्णगोपाल शर्मा ने खुद को बेकसूर बताया और कहा कि मथुरा के कुछ लोगों ने उन्हें साजिश के तहत झूठा केस बनाकर फंसाया है.
Sabhar- Bhadas4media.com
गेहूं भरे ट्रक के चालक को लूटने की कोशिश में जेल पहुंच गए चार कथित पत्रकार गेहूं भरे ट्रक के चालक को लूटने की कोशिश में जेल पहुंच गए चार कथित पत्रकार Reviewed by Sushil Gangwar on April 25, 2017 Rating: 5

No comments