रवि किशन,संभावना सेठ ने लगाए प्रेम राय के जन्मदिन पर ठुमके !




भोजपुरी फिल्मों के दबंग निर्माता कहे जानेवाले प्रेम राय ने अपना जन्मदिन किसी बड़े से होटल में आयोजित कर पार्टी के साथ नहीं बल्कि एक जनसमारोह आयोजित कर सेकड़ो लोगो के बीच मनाया.पुणे महाराष्ट्र के रहवासी प्रेम राय के जन्मदिन के मौके पर भोजपुरी फिल्म जगत की तमाम हस्तिया उपस्तिथ हुई जिन्होंने प्रेम राय का जन्मदिन तो मनाया ही लेकिन साथ ही साथ समारोह में उपस्तिथ सभी दर्शको का मनोरंजन भी जमकर किया.इस मौके पर फ़िल्मी हस्तियों के साथ 'समर्पन' संस्था से जुड़े कई कार्यकर्त्ता मौजूद थे साथ ही कई नेताओं ने भी प्रेम राय के जन्मदिन पर ढेर सारी शुभकामनाएं दी. सुपरस्टार रवि किशन ,आईटम क्वीन सम्भावना सेठ,यश कुमार,शुभी शर्मा, संगीता तिवारी,इंदु सोनाली सहित तमाम हस्तियों ने स्टेज पर जमकर दर्शको का मनोरंजन कराया.
गायिका इंदु सोनाली और रितेश पांडेय ने कई गाने गाकर दर्शको का भरपूर मनोरंजन किया.
इस मौके पर रवि किशन,यश कुमार,अक्षरा सिंह,शुभी शर्मा,संगीता तिवारी,अंजना सिंह,प्रिया सिंह,प्रदीप सिंह,रितेश पांडेय,राकेश मिश्रा,इंदु सोनाली,अविनाश द्वेदी,सम्भावना सेठ,अजय कुमार,नीलाभ तिवारी,निशांत सिंह,संजय भूषण पटियाला,राजेश पप्पू,अनिल चौरसिया,रवि कश्यप,अनिल यादव,राधे मिश्रा,संजय कौर्वे,मनोज मतलबी, अविनाश झा घुंगरू,मनीष चतुर्वेदी ,करन पांडे,राकेश सिंह, चंदन उपाध्याय,संजय सम्राट शामिल हुए.
भोजपुरी फिल्मों के चहिते गायक और नायक खेसारी लाल यादव ने निर्माता प्रेम राय को फ़ोन कर उन्हें जन्मदिन की शुभकामनाएं दी.
रवि किशन,संभावना सेठ ने लगाए प्रेम राय के जन्मदिन पर ठुमके ! रवि किशन,संभावना सेठ ने लगाए प्रेम राय के जन्मदिन पर ठुमके ! Reviewed by Sushil Gangwar on April 13, 2017 Rating: 5

No comments