Top Ad 728x90

  • Sakshatkar.com - Sakshatkar.org तक अगर Film TV or Media की कोई सूचना, जानकारी पहुंचाना चाहते हैं तो आपका स्वागत है. आप मेल के जरिए कोई जानकारी भेजने के लिए mediapr75@gmail.com का सहारा ले सकते हैं.

Sunday, 16 April 2017

फिल्म ''हमार राजू सुपर स्टार'' की शूटिंग समाप्त पटना में



श्री कृष्णा चलचित्र के बैनर तले बनी भोजपुरी फिल्म ''हमार राजू सुपर स्टार'' की शूटिंग समाप्त पटना में ,इस फिल्म में राजू रशिया,मुस्कान चोपड़ा एक साथ नजर आने वाले है ! यह फिल्म बहुत ही रोमेंटिक और एक्शन से भरपूर है इस फिल्म से एक नया गायक राजू रशिया भोजपुरी फिल्म जगत में अपना भाग्य आजमाने आ रहें है जिस के लेखक निर्देशक रुस्तम अली चिश्ती है ! फिल्म की मुख्य नायिका मुस्कान चोपड़ा है जो बहुत ही खूबसूरत,टैलेंटेड और ने दिल की है ! 

फिल्म के सभी गाने बहुत ही कर्णप्रिय है जिसमे संगीत संजय कुमार ,दीपक राय का दिया गया है और गीत लिखे है सोनू शर्मा,सागर परदेशी ने ! फिल्म के निर्माता कृष्णा किंचित ,लेखक निर्देशक रुस्तम अली चिश्ती ,छायांकन राजेश कनोजिया ,फाइट प्रदीप खारका ,फिल्म में कोरियोग्राफर राजू राय और आर्यन राज और प्रचारक संजय भूषण पटियाला है !

फिल्म के मुख्य कलाकार है राजू रशिया,मुस्कान चोपड़ा,कृष्णा किंचित,अतुल श्रीवास्तव ,पूजा राय,जी.एस.गिरी,फिरोज खान ,शम्भू बाबा ,टनटन बाबा ,ममता आदि है

0 comments:

Post a Comment

Top Ad 728x90