संजय ब्रागटा, रवीन ठुकराल, अश्विनी शर्मा, ज़रीन सिद्दीकी के बारे में सूचनाएं

संजय बरागटा ने नई पारी की शुरुआत जी मीडिया ग्रुप के साथ की है. उन्हें एडिटर (इंट्रीग्रेटेड मल्टीमीडिया न्यूजरूम) बनाया गया है. वे इससे पहले ‘आजतक’ चैनल में इनपुट इंचार्ज थे. संजय बीबीसी, इंडिया टीवी, सहारा समय आदि के साथ वरिष्ठ पदों पर काम कर चुके हैं.
पत्रकार रवीन ठुकराल को पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह का नया मीडिया सलाहकार बनाया गया है. वे राज्यमंत्री का दर्जा पाएंगे. ठुकराल ने विधानसभा चुनाव में कैप्टन की प्रचार मुहिम की जिम्मेदारी बतौर मीडिया रणनीतिकार संभाल रहे थे. ठुकराल हिन्दुस्तान टाइम्स, ट्रिब्यून, इंडिया न्यूज, आज समाज, द संडे गार्जियन आदि जगहों पर काम कर चुके हैं. भरत इंदर सिंह चहल को भी मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह का सलाहकार बनाया गया है.
टीवी पत्रकार अश्विनी शर्मा ने नेशनल वायस चैनल के साथ लखनऊ में नई पारी की शुरुआत की है. अश्विनी इससे पहले मुंबई में टीवी9, नोएडा में एपीएन समेत कई न्यूज चैनलों में काम कर चुके हैं. बनारस के रहने वाले अश्विनी को नेशनल वायस के लखनऊ मुख्यालय में विभिन्न जिम्मेदारियां दी गई हैं.

रायपुर से सूचना है कि पत्रकारज़रीन सिद्दीकी को मुंसिफ टीवी न्यूज़ चैनल का छत्तीसगढ़ हेड बनाया गया है. ज़रीन 20 सालों से प्रिंट और इलेक्ट्रानिक मीडिया को अपनी सेवाएं दे रहे हैं. हैदरबाद से प्रसारित होने वाले मुंसिफ न्यूज़ चैनल में जल्द ही छत्तीसगढ़ के लिए एक न्यूज़ बुलेटिन की शुरुआत की जा रही है. सिद्दीकी के साथ अनीश कुमार शर्मा ने कैमरामैन के पद पर ज्वाइन किया है.
Sabhar- Bhadas4media.com
संजय ब्रागटा, रवीन ठुकराल, अश्विनी शर्मा, ज़रीन सिद्दीकी के बारे में सूचनाएं संजय ब्रागटा, रवीन ठुकराल, अश्विनी शर्मा, ज़रीन सिद्दीकी के बारे में सूचनाएं Reviewed by Sushil Gangwar on March 23, 2017 Rating: 5

No comments