आलिया को मिली जान से मारने की धमकी, पढ़िए किसने दी



फिल्ममेकर महेश भट्ट को किसी अज्ञात व्यक्ति से जान से मारने की धमकी मिली है। दरअसल उस व्यक्ति ने महेश भट्ट से 50 लाख रुपये की मांग की है और पैसे ना देने की सूरत में महेश भट्ट की पत्नी सोनी राजदान और बेटी आलिया भट्ट को जान से मारने की धमकी दी है।
बुधवार की रात को पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर ली है और भट्ट परिवार का स्टेटमेंट भी रिकॉर्ड कर लिया है। यह केस मुंबई पुलिस की एंटी एक्सटोर्शन सेल (ANC) को ट्रांसफर कर दिया गया है।
मुंबई पुलिस से जुड़े सूत्रों के मुताबिक, एक व्यक्ति, जो खुद को किसी गैंग का लीडर कह रहा था, ने महेश भट्ट से 50 लाख रुपये की मांग की है। शुरुआत में तो महेश भट्ट ने इसे मजाक समझ लिया था लेकिन बाद में उस शख्स ने महेश भट्ट को व्हाट्सऐप पर मैसेज कर कहा कि वो इस धमकी को हल्के में न लें।
स शख्स ने महेश भट्ट से कहा, ‘अगर तुम पैसे नहीं दोगे तो मैं तुम्हारी बेटी आलिया और पत्नी सोनी पर कई राउंड गोलियां चलाऊंगा।’ महेश भट्ट को लखनऊ के किसी बैंक के ब्रान्च में पैसे जमा करने को कहा गया है। यह घटना 26 फरवरी की है।
साभार,, कोबरापोस्ट.कॉम 
आलिया को मिली जान से मारने की धमकी, पढ़िए किसने दी आलिया को मिली जान से मारने की धमकी, पढ़िए किसने दी Reviewed by Sushil Gangwar on March 02, 2017 Rating: 5

No comments

Post AD

home ads