हिंदी फिल्म 'भँवरे' का ट्रेलर रिलीज़,फ़िल्म कलाकार हुए शामिल !




सुधा क्रिएशन के बैनर तले बनी हिंदी फ़िल्म 'भँवरे' का ट्रेलर मुम्बई के अँधेरी स्थित द व्यू थिएटर में फ़िल्म कलाकारों की मौजूदगी में किया गया.शौर्या सिंह द्वारा निर्माण और निर्देशित की गयी यह फ़िल्म एक कॉमेडी से भरपूर फ़िल्म है जिसमे शौर्या सिंह,करन देव,जशन कोहली,प्रियंका शुक्ला और मनोज बक्शी मुख्य भूमिकाओं में नजर आएँगे.
स्क्रीन शॉट मीडिया एंड एंटरटेनमेंट ग्रुप द्वारा प्रस्तुत की जा रही इस फ़िल्म का संगीत सौरव चट्टर्जी और गौरव् रत्नाकर द्वारा दिया गया है जिसमे गाने काफी अच्छे है.

फ़िल्म 3 लड़को की कहानी है,तीनो लड़के मिलकर किस तरह का मसाला फ़िल्म को देते है यह तो 24 मार्च को पता चलेगा क्योंकि फ़िल्म 24 मार्च को प्रदर्शित की जा रही है.फ़िल्म के ट्रेलर रिलीज़ के मौके पर मुख्य अतिथि के रूप में दिलीप सेन,इसरार अहमद, एहसान कुरैशी,सुनील पाल,प्रदीप सिंह,बॉबी सिंह,आदर्श जैन,अनिल चौरसिया,आरिफ खान और संजय भूषण पटियाला शामिल हुए !
हिंदी फिल्म 'भँवरे' का ट्रेलर रिलीज़,फ़िल्म कलाकार हुए शामिल ! हिंदी फिल्म 'भँवरे' का ट्रेलर रिलीज़,फ़िल्म कलाकार हुए शामिल ! Reviewed by Sushil Gangwar on March 06, 2017 Rating: 5

No comments

Post AD

home ads