टोरंटो फिल्मोत्सव में स्मिता गोंदकर को मिला सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री का सम्मान


             

              " मि. एंड मिसेज अनवांटेड " (मराठी ) में उत्कृष्ट अभिनय के लिए स्मिता गोंदकर को टोरंटो(कनाडा ) में आयोजित अंतर्राष्ट्रीय फिल्मोत्सव  " अल्टरनेटिव फिल्म फेस्टिवल स्प्रिंग 2017 " में सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री की ट्रॉफी प्रदान कर सम्मानित किया गया। स्मिता इस तरह का सम्मान पानेवाली मराठी फिल्मों की पहली अभिनेत्री बन गयी हैं। दाम्पत्य जीवन में घटित अवांछित घटनाओं एवं जीवनशैली को लेकर एक सर्वथा विलग दृष्टिकोण के परिणामस्वरूप जो उसकी परिणति सामने आती है, उसी की जद्दोजहद है " मि. एंड मिसेज अनवांटेड "। इस फिल्म में सिर्फ दो ही चरित्र हैं, पति और पत्नी और स्मिता के पति हैं राजेश शिसाटकर। फिल्म के निर्माता मितंग भूपेंद्र रावल और निर्देशक दिनेश अनंत हैं। स्मिता ने यह फिल्म एक चुनौती के रूप में स्वीकार किया था क्योंकि पूरी फिल्म सिर्फ दो चरित्रों पर ही केंद्रित थी और उसका अच्छा-बुरा परिणाम सबको प्रभावित करनेवाला था। अब ? अभी मैं बयान नहीं कर सकती हूं कि मैं कितनी खुश हूँ। यह सम्मान मेरे और पूरे मराठी फिल्म उद्योग के लिए बड़े ही गौरव की बात है। 

              मराठी फिल्मों की इस हॉट केक (स्मिता गोंदकर) की दर्जन से अधिक फिल्में हैं जिसमें इस गौरवर्णी खूबसूरत बाला के अप्रतिम अभिनय का दर्शन होता है। " मुंबईचा डबेवाला ", "विजय दीनानाथ चौहान,"  "गडबड गोंधल", " एक आदत ", "जस्ट गम्मट", "एक क्रांतिवीर वसुदेव बलवंत फड़के" इत्यादि  स्मिता गोंदकर की चर्चित फिल्में हैं। आनेवाली "लव बेटिंग' में  भी इस ब्यूटी क्वीन का एक नया रूप देखने को मिलेगा। फिलहाल, इस सम्मान के लिए बधाई...। 
टोरंटो फिल्मोत्सव में स्मिता गोंदकर को मिला सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री का सम्मान टोरंटो फिल्मोत्सव में स्मिता गोंदकर को मिला सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री का सम्मान Reviewed by Sushil Gangwar on March 25, 2017 Rating: 5

No comments

Post AD

home ads