Sakshatkar.com - Filmidata.com - Sakshatkar.org

गुंजन पंत बनी ''गंगा की बेटी'' !


     भोजपुरी फिल्मो में कई अलग अलग तरह की भूमिका निभा चुकी गुंजन पंत अब ''गंगा की बेटी'' बनने जा रही है ,जी हाँ गुंजन अब जलपरी बन दर्शको का मनोरंजन करने वाली है गुंजन ..दरअशल गुंजन की आनेवाली फिल्म 'गंगा की बेटी (एक जलपरी) के मुहूर्त पिछले दिनों मुम्बई के कृष्णा ऑडियो में किया गया .इस फिल्म में गुंजन एक जलपरी की भूमिका निभाने वाली है जिसकी तैयारियो में गुंजन अभी से जुट गयी है .इस फिल्म के निर्माता डॉ अमित कुमार है और  निर्देशक है कुमार विकल.
      गुंजन पंत के साथ इस फिल्म में राकेश मिश्र मुख्य भूमिका में है और पहली बार गुंजन और राकेश एक साथ बड़े परदे पर नजर आएँगे.गुंजन अपनी इस फिल्म में अपने किरदार को लेकर काफी उत्तसाहित है क्योंकि पहली बार गुंजन एक जलपरी की भूमिका में नजर आएगी .गुंजन ने हाल ही में अपने हिंदी फिल्म 'अपरिचित शक्ति' की शूटिंग  पूरी की है जिसमे राजपाल यादव गुंजन के अपोजिट नजर आएँगे.

साक्षात्कार डाट काम

साक्षात्कार डाट काम सूचित करता है। अब उन ही खबरों को अपडेट किया जाएगा , जिस इवेंट , प्रेस कांफ्रेंस में खुद शरीक हो रहा हू । इसका संपादन एडिटर इन चीफ सुशील गंगवार के माध्यम से किया जाता है। अगर कोई ये कहकर इवेंट , प्रेस कॉन्फ्रेंस अटेंड करता है कि मै साक्षात्कार डाट कॉम या इससे जुडी कोई और न्यूज़ वेबसाइट के लिए काम करता हू और पैसे का लेनदेन करता है, तो इसकी जिम्मेदारी खुद की होगी। उसकी कोई न्यूज़ साक्षात्कार डाट कॉम पर नहीं लगायी जायेगी। ..
Sushil Gangwar