खेसारी लाल यादव का जलवा ''जिला चंपारण'' से शूटिंग पूरी



प्रकृति फिल्म्स के बैनर तले बन भोजपुरी फ़िल्म ”जिला चंपारण” से खेसारी लाल का जलवा होगा फिल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी है फ़िलहाल आज कल फिल्म की एडिटिंग जोर शोर कोलकता में किया जा रहा है फिल्म के निर्देशक लाल बाबु बाबु पंडित का ड्रीम प्रोजेक्ट है ''जिला चंपारण'' ! सुपरस्टार खेसारी लाल यादव इस फिल्म में एक नए अंदाज में दर्शको के बिच उनका मनोरंजन करने वाले है .यह फिल्म एक सच्ची घटना पर आधारित है .इस फ़िल्म की कहानी काफी अलग और काफी आकर्षित करने वाली है .फिल्म में खेसारी के साथ दो बंगाली बाला एक्ट्रेस मणि भट्टाचार्या और मोहिनी घोष रोमांस करते नजर आएंगी . इस फ़िल्म के निर्माता सुरेन्द्र प्रसाद है जो इस फ़िल्म के माध्यम से भोजपुरी फ़िल्म इंडस्ट्री में अपना कदम रख रहे है. फिल्म की पूरी शूटिंग कोलकाता में किया गया है ! यह फिल्म 2017 की सब से बड़ी फिल्म साबित होने वाली है जिस की लगत दो करोड़ पचास लाख बताई जा रही है ! फिल्म का एक्शन और कोरियोग्राफर बॉलीवुड के नामी लोगो ने किया है !
इस फ़िल्म का संगीत काफी मधुर और आकर्षित करनेवाला होगा जिसे संगीत मधुकर आनंद और गीत प्यारेलाल यादव और आज़ाद सिंह ने तैयार किया है . इस फ़िल्म के लेखक मनोज कुशवाहा है. फ़िल्म में धमाकेदार एक्शन सीन दर्शकी को देखने मिलेंगे . खेसारी लाल यादव,के साथ फिल्म में मोहिनी घोष ,मणि भट्टाचार्या,अवधेश मिश्रा संजय पांडेय, मनोज टाइगर, आनंद मोहन, संजय महानंद, करण पांडेय भी मुख्य भूमिका में है ! फ़िल्म का प्रचार प्रसार संजय भूषण पटियाला कर रहें है !
खेसारी लाल यादव का जलवा ''जिला चंपारण'' से शूटिंग पूरी खेसारी लाल यादव का जलवा ''जिला चंपारण'' से शूटिंग पूरी Reviewed by Sushil Gangwar on March 21, 2017 Rating: 5

No comments

Post AD

home ads