Sakshatkar.com - Filmipr.com - Sakshatkar.org

‘न्यूज24’ के युवा पत्रकार की अचानक मौत से पत्रकारों में शोक की लहर…


journalist

हिंदी न्यूज चैनल ‘न्यूज24’ के युवा पत्रकार कामता सिंह का गुरुवार को निधन हो गया। बताया जा रहा है कि उनका निधन हर्टअटैक से हुआ है। उन्हें उपचार के लिए कैलाश अस्पताल ले जाया गया, जहां उन्हें डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। वे लगभग 30 साल के थे।
कामता सिंह न्यूज24 में असोसिएट प्रड्यूसर के तौर पर कार्यरत थे और दिसंबर के अंत में ही वे ‘इंडिया टीवी’ चैनल से यहां आए थे। ‘इंडिया टीवी’ में असिसटेंट प्रड्यूसर थे और स्पोर्ट्स डेस्क देखते थे।
एक बेहतरीन पत्रकार के अचानक यूं चले जाने से उनके करीबी और सहयोगी स्तब्ध हैं, और सोशल मीडिया के जरिए लगातार अपनी पीड़ा व्यक्त कर उन्हें श्रृद्धांजलि दे रहे हैं-
Sabhar- Samachar4media.com

साक्षात्कार डाट काम

साक्षात्कार डाट काम सूचित करता है। अब उन ही खबरों को अपडेट किया जाएगा , जिस इवेंट , प्रेस कांफ्रेंस में खुद शरीक हो रहा हू । इसका संपादन एडिटर इन चीफ सुशील गंगवार के माध्यम से किया जाता है। अगर कोई ये कहकर इवेंट , प्रेस कॉन्फ्रेंस अटेंड करता है कि मै साक्षात्कार डाट कॉम या इससे जुडी कोई और न्यूज़ वेबसाइट के लिए काम करता हू और पैसे का लेनदेन करता है, तो इसकी जिम्मेदारी खुद की होगी। उसकी कोई न्यूज़ साक्षात्कार डाट कॉम पर नहीं लगायी जायेगी। ..
Sushil Gangwar