Sakshatkar.com - Filmipr.com - Worldnewspr.com - Sakshatkar.org

विचारो में अंतर तो आता है

जिंदगी के खट्टे मीठे अनुभव हमें ये सोचने पर मजबूर कर देते है कि कितनी बार ,हम अपनी जिंदगी   में खुद को मजबूर खड़ा पाते है।  चाहे आपके पास कितनी शोहरत हो दौलत हो।  जिन लोगो को हम जानते भी नहीं है वो हमारे दोस्त है या  दुश्मन,  ये कह पाना थोड़ा सा  मुश्किल हो गया है।

भीड़ में हर चेहरा अलग तो होता है  किसके दिमाग में क्या और किसके बारे में  क्या चल रहा है।  खैर ये तो समाजी बाते है।  मीडिया में १६ साल बीत जाने के बाद भी कितनी बार अकेलापन कचोटता रहता है।  हर किसी को अकेले ही चलना है, मैं  भी उसी हिंदी पट्टी पर चल रहा है।  मंजिल का तो पता है  पर जितना पास जाओ उतनी दूरी फिर  बढ़  जाती है।  लोगो का कहना है ये ही जीवन है।  ये ही सच्चाई है।  चलते जाना है चलते जाना है।

एडिटर
सुशील  गंगवार
साक्षात्कार डॉट कॉम 

No comments:

Post a Comment

Note: only a member of this blog may post a comment.

साक्षात्कार डाट काम

साक्षात्कार डाट काम सूचित करता है। अब उन ही खबरों को अपडेट किया जाएगा , जिस इवेंट , प्रेस कांफ्रेंस में खुद शरीक हो रहा हू । इसका संपादन एडिटर इन चीफ सुशील गंगवार के माध्यम से किया जाता है। अगर कोई ये कहकर इवेंट , प्रेस कॉन्फ्रेंस अटेंड करता है कि मै साक्षात्कार डाट कॉम या इससे जुडी कोई और न्यूज़ वेबसाइट के लिए काम करता हू और पैसे का लेनदेन करता है, तो इसकी जिम्मेदारी खुद की होगी। उसकी कोई न्यूज़ साक्षात्कार डाट कॉम पर नहीं लगायी जायेगी। ..
Sushil Gangwar