Sakshatkar.com - Filmipr.com - Worldnewspr.com - Sakshatkar.org

पत्रकार अतुल सिंघल अंडमान के प्रशासक जगदीश मुखी के सूचना सलाहकार बने



पत्रकार अतुल सिंघल अंडमान के सूचना सलाहकार बनाये गये हैं। वे अंडमान के प्रशासक जगदीश मुखी के दिल्ली कार्यालय का कार्यभार संभालेंगे। 1993  में प्रिंट मीडिया से शुरुआत करने वाले अतुल कई वर्षों से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में रहे हैं।
1996 से करीब नौ वर्षों तक जृी नेटवर्क से जुड़े रहे, फिर 2005-07 तक एस-1 के एनसीआर प्रमुख, फिर 2007-10 तक एमएच-1 के मेट्रो एडीटर रहे। इसके बाद वे 2010 में जीएनएन के न्यूज हेड व 2011 से 2015 तक न्यूज एक्सप्रेस के मेट्रो एडीटर रहे। इन दिनों वे निजी प्रोडक्शन हाउस से जुड़े हुए थे।  
पत्रकारिता की बढ़िया समझ रखने वाले अतुल दिल्ली और एनसीआर में एक तेज-तर्रार रिपोर्टर के तौर पर जाने जाते हैं। उनका कहना है कि अंडमान में अंतर्राष्ट्रीय टूरिस्ट डेस्टिनेशन बनने की भरपूर संभावनाएं हैं और वे इसकी छवि बनाने के लिये काम करेंगे।
Sabhar- Bhadas4media.com

साक्षात्कार डाट काम

साक्षात्कार डाट काम सूचित करता है। अब उन ही खबरों को अपडेट किया जाएगा , जिस इवेंट , प्रेस कांफ्रेंस में खुद शरीक हो रहा हू । इसका संपादन एडिटर इन चीफ सुशील गंगवार के माध्यम से किया जाता है। अगर कोई ये कहकर इवेंट , प्रेस कॉन्फ्रेंस अटेंड करता है कि मै साक्षात्कार डाट कॉम या इससे जुडी कोई और न्यूज़ वेबसाइट के लिए काम करता हू और पैसे का लेनदेन करता है, तो इसकी जिम्मेदारी खुद की होगी। उसकी कोई न्यूज़ साक्षात्कार डाट कॉम पर नहीं लगायी जायेगी। ..
Sushil Gangwar