Sakshatkar.com

Sakshatkar.com - Filmipr.com - Worldnewspr.com - Sakshatkar.org for online News Platform .

आजतक के मुरादाबाद स्ट्रिंगर शरद गौतम पर डकैती का मुकदमा दर्ज

संभल के चन्दौसी कोतवाली में आजतक स्ट्रिंगर सहित छः लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज होने की सूचना मिली है.  केबल संचालक ने दर्ज कराया है डकैती का मुकदमा. शरद गौतम मुरादाबाद के केबिल संचालक फ़िरासत खान की कम्पनी "डैन एफ़. के. केबिल नेटवर्क" में भी नौकरी करते हैं. बताया जाता है कि इससे पहले भी उन पर मुरादाबाद में कुछ मुकदमे दर्ज हो चुके हैं.
आरोप है कि वो आजतक चैनल की आड़ में अधिकारियों और पुलिस पर रौब गाँठ कर प्रॉपर्टी और केबिल के अपने अवैध धंधों को अन्जाम दे रहे हैं. शरद गौतम कई चैनलों की आईडी अपने साथ लिए फिरते हैं. शरद गौतम को लोग कुन्नू भाई के नाम से भी जानते हैं.  मुकदमा अपराध संख्या : 382A/2014 धारा 395 आई पी सी थाना : चन्दौसी कोतवाली. इस प्रकरण के बारे में दैनिक जागरण में खबर छपी है, जिसकी कटिंग उपर प्रकाशित है. अमर उजाला ने जो खबर छापी है, वह इस प्रकार है....
चंदौसी। केबल नेटवर्क पर कुछ चैनलों के प्रसारण की वैधता को लेकर उठे विवाद में नया मोड़ आ गया है। मंगलवार रात सिद्धि विनायक केबल नेटवर्क के संचालक अहेष दत्त दुबे ने छह लोगों के खिलाफ डकैती का मुकदमा दर्ज कराया है। उनका कहना है कि वह वैध तरीके से प्रसारण कर रहे थे, लेकिन कुछ लोगों ने उनके घर में धावा बोलकर लूटपाट की। उन्हें धमकाया और उनके खिलाफ फर्जी मुकदमा दर्ज करा दिया। यह घटना 11 अक्टूबर शाम तीन बजे की है। इस मामले में उन्होंने मंगलवार रात डकैती का मुकदमा दर्ज कराया है। आरोप है कि इन छह लोगों ने अपने साथियों के साथ गोपाल मोहल्ला स्थित अहेष दत्त दुबे के घर में घुसकर सेट टॉप बॉक्स, माड्यूलेटर, जरूरी कागजात तथा अन्य सामान उठा लिया और मना करने पर धमकी दी। इस मामले में मुकुल रस्तोगी, शरद गौतम, पवन अग्रवाल, सरदार जोगेंद्र सिंह, मोहित पूनिया, नरदेश्वर गिरि तथा इनके सहयोगियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की गई है। दुबे के मुताबिक घटना के समय सुभाष मिश्रा और पंकज गौड़ आदि मौजूद थे। वहीं, दूसरी ओर स्टार इंडिया प्राइवेट लिमटेड के प्रतिनिधि रविंद्र सिंह भाटिया ने केबिल संचालकों पर 13 अक्टूबर को कॉपीराइट एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कराया था।  इसे केबल संचालकों ने फर्जी करार दिया है। सीओ जगदीश सिंह का कहना है कि पुलिस साक्ष्य के आधार पर कार्रवाई करेगी।
Sabhar- Bhadas4media.com