सारथी टीवी के रूप में नया धार्मिक चैनल

भारतीय धर्म-संस्कृति, ज्ञान-परंपरा की विशालता सम्पूर्ण विश्व में विशिष्ट माना जाता है। सत, चित, आनंद भारतीय संस्कृति का मूलाधार है। इसी आधार को आत्मसात करते हुए आध्यात्मिक ज्ञान-विज्ञान, वैदिक संस्कार और भक्ति में लीन प्रभु श्रीकृष्ण जी को समर्पित चैनल ‘सारथी टीवी’ धार्मिक चैनलों की लिस्ट में एक नए ‘अध्याय’ के रूप में भारतीय धर्म-संस्कृति को प्रसार-प्रचार देने के लिए इंटर्नल टेस्ट पर है। जो जल्द ही शुरू होने वाला है।
जगतगुरु शंकराचार्य स्वामी स्वरूपानंद सरस्वती, भारतीय सारस्वस्त साधना के केंद्र वाराणसी स्थित विश्वप्रसिद्ध काशी विश्वनाथ मंदिर के अर्चक पंडित श्रीकांत मिश्र, ऋगीऋषि, आचार्य श्री मोहितस्वरूप जी, महामंडलेश्वर स्वामी हरिचेतनानंद जी महराज, महामंडलेश्वर स्वामी जगदीश दास उदासीन तथा देश के कई साधु-संत के आर्शीवचन से लोगों की धार्मिक जिज्ञासाओं और भावनाओं के अनुरूप आज के बदलते परिवेश में भागती-दौड़ती जिंदगी के बीच गीता का संदेश और धार्मिकता का पाठ पढ़ाते हुए भक्ति के इन मुश्किल रास्तों को आसान बनाने।
भारतीय संस्कृति के विभिन्न धर्म- दर्शनों का सम्मान करते हुए समाज के हर तबके को धर्म और अध्यात्म की ओर अग्रसर सारथी चैनल। एक सारथी के रूप में धर्मपथ पर चलकर जन-मन में देश की सामाजिक संस्कृति का प्रकाश फ़ैलाने आ रहा है।
(प्रेस विज्ञप्ति)
Sabhar-mediakhabar.com
सारथी टीवी के रूप में नया धार्मिक चैनल सारथी टीवी के रूप में नया धार्मिक चैनल Reviewed by Sushil Gangwar on January 22, 2017 Rating: 5

No comments

Post AD

home ads