ईटीवी को झटका : सुशांत पारीक, शरद और सत्य ने जी न्यूज ज्वाइन किया


राजस्थान की क्राइम रिपोर्टिंग में बड़ा नाम सुशांत पारीक ने ईटीवी में 8 साल की पारी के बाद ज़ी न्यूज़ में बतौर सीनियर स्पेशल कॉरस्पोंडेंट कामकाज संभाल लिया है। उनके जाने से ईटीवी को बड़ा झटका लगा है। उनके साथ उनकी टीम के साथी शरद और सत्य ने भी ज़ी न्यूज़ ज्वाइन कर लिया है। जनवरी 2009 में ईटीवी जयपुर में ज्वाइन करने से पहले सुशांत पारीक चार साल दैनिक भास्कर श्रीगंगानगर में सेवाएं दे चुके हैं।
ईटीवी में 8 सालों के करियर के दौरान सुशांत पारीक अकेले ऐसे रिपोर्टर थे जिनकी बीट में कोई बदलाव नहीं हुआ था। ईटीवी में क्राइम रिपोर्टिंग के दौरान सुशांत पारीक ने अपराध जगत और आर्मी से जुड़े विभिन्न विषयों पर काम किया। इनमे राजस्थान के गैंगस्टरों के बीच होने वाली गैंगवार पर उनकी खास सीरीज "गैंग्स ऑफ़ शेखावाटी" खूब चर्चित रही। इस सीरीज के लिए सुशांत पारीक को प्रदेश के मानक अलंकरण सहित कई पुरस्कारों से सम्मानित किया गया। पिंक सिटी प्रेस क्लब जयपुर ने भी उन्हें 2015 में बेस्ट रिपोर्टर का अवार्ड दिया।
Sabhar- Bhadas4media.com

ईटीवी को झटका : सुशांत पारीक, शरद और सत्य ने जी न्यूज ज्वाइन किया ईटीवी को झटका : सुशांत पारीक, शरद और सत्य ने जी न्यूज ज्वाइन किया Reviewed by Sushil Gangwar on January 11, 2017 Rating: 5

No comments

Post AD

home ads