Sakshatkar.com - Filmipr.com - Worldnewspr.com - Sakshatkar.org

५३ वें बर्थडे पर गोविंदा ने जारी किया अपनी अगली फिल्म ‘आ गया हीरो’ का पोस्टर।



बॉलीवुड के कॉमेडी किंग गोविंदा ने कल अपना ५३ वां जन्मदिन मनाया।  इस मौके पर उनके फैंस भी उनके साथ मौजूद रहे। अपने डांसिंग स्टेप्स से लोगों को दिवाना बनाने वाले गोविंदा ने अपने जन्मदिन के मौके पर अपने चाहने वालों के लिए एक बड़ा तोहफा पेश किया है। उन्होंने अपनी अपकमिंग फिल्म ‘आ गया हीरो’ का पहला पोस्टर रिलीज कर दिया है।  गोविंदा की यह फिल्म २४  फरवरी २०१७ को रिलीज होगी।  

गोविंदा की बॉलीवुड में डेब्यू फिल्म ‘इल्जाम’ थी जो कि साल 1986 मे रिलीज हुई। लेकिन

लीड रोल उन्हें उसी साल आई फिल्म ‘तन-बदन’ में मिला। गोविंदा ने साल २००४ में कांग्रेस पार्टी के टिकट पर मुंबई नॉर्थ से लोक सभा का चुनाव लड़ा और जीत हासील की। गोविंदा ने अपने हुनर से हर किसी का दिल जीता है। इस कलाकार को अब तक १२ बार फिल्मफेयर नोमिनेशन मिल चुका है।

१२ में से दो बार गोविंदा फिल्मफेयर का खिताब जीतने में कामयाब रहे। फिल्म ‘साजन चले ससुराल’ के लिए उन्हें फिल्मफेयर स्पेशल अवॉर्ड से नवाजा गया था। आपको जानकर हैरानी होगी कि अपनी ज्यादातर फिल्मों में कॉमेडी करने वाले गोविंदा को ‘शिकारी’ फिल्म के लिए फिल्मफेयर और जी सिने अवॉर्ड्स में बेस्ट विलेन के लिए नोमिनेट किया गया था। गोविंदा को ‘ची ची’ के नाम से भी जाना जाता है।

 अमिताभ बच्चन के साथ आई उनकी फिल्म ‘बड़े मियां छोटे मियां’ के बाद लोग उन्हें छोटे मियां भी कहने लगे थे। गोविंदा अपने बॉलीवुड डेब्यू के बाद से अब तक १२० फिल्में कर चुके हैं। साल २०१७ में अनुराग बसु की आने वाली फिल्म ‘जग्गा जासूस’ में गोविंदा भी दिखाई देंगे। 

No comments:

Post a Comment