Sakshatkar.com - Filmipr.com - Worldnewspr.com - Sakshatkar.org

​नववर्ष की पूर्व संध्या से एक दिन पहले एक साथ होंगे तीन खान


बहुप्रतीक्षित हिंदी फिल्म आमिर, सलमान, शाहरूख नववर्ष की पूर्व संध्या से एक दिन दर्शकों के बीच होगी। यह फिल्म जिसमें तीन सुपरस्टार की तरह दिखने वाले कलाकार हैं। फिल्म 30 दिसंबर को देश भर के थिएटर में रिलीज होगी। 

यह फिल्म अपने प्रारंभ से ही खबरों में है। इस फिल्म को फिल्म इंडस्ट्री के तमाम एक जैसे दिखने वाले कलाकारों का समर्थन हासिल है। इन कलाकारों ने शाहरूख खान के मन्नत से सलमान खान के गैलेक्सी अपार्टमेंट तक पैदल चलकर फिल्म को समर्थन दिया।

 फिल्म उस समय चर्चा में आई थी जब सुपरस्टार सलमान खान खुद फिल्म के प्रोमो के बीच आए और बाद में सोशल मीडिया पर इस बारे में ट्विट भी किया। सलमान हंसे और फिल्म के लिए अपना प्यार दिखाया। साथ ही कभी न लड़ने के लिए संदेश भेजा और एकजुट रहने के लिए कहा। 

फिल्म एक डायरेक्टर फरहीन खान के इर्द-गिर्द घूमती है जो इंडस्ट्री के तीन खान के बारे में फिल्म बनाना चाहता है, लेकिन उसे सफलता नहीं मिलती। बाद में वह तीन बच्चों को जन्म देती है और उनके नाम आमिर, सलमान और शाहरूख रख दिए। बाद में इन तीनों के बड़ा होने पर फिल्म बनाने के साथ ही खत्म होती है। 

आमिर, सलमान, शाहरूख फिल्म में तीनों खान की तरह दिखने वाले देवाशीष घोष ने आमिर, सागर पांडे ने सलमान और राजू रहिकवार ने शाहरूख खान का किरदार अदा किया है।  

साक्षात्कार डाट काम

साक्षात्कार डाट काम सूचित करता है। अब उन ही खबरों को अपडेट किया जाएगा , जिस इवेंट , प्रेस कांफ्रेंस में खुद शरीक हो रहा हू । इसका संपादन एडिटर इन चीफ सुशील गंगवार के माध्यम से किया जाता है। अगर कोई ये कहकर इवेंट , प्रेस कॉन्फ्रेंस अटेंड करता है कि मै साक्षात्कार डाट कॉम या इससे जुडी कोई और न्यूज़ वेबसाइट के लिए काम करता हू और पैसे का लेनदेन करता है, तो इसकी जिम्मेदारी खुद की होगी। उसकी कोई न्यूज़ साक्षात्कार डाट कॉम पर नहीं लगायी जायेगी। ..
Sushil Gangwar