Top Ad 728x90

  • Sakshatkar.com - Sakshatkar.org तक अगर Film TV or Media की कोई सूचना, जानकारी पहुंचाना चाहते हैं तो आपका स्वागत है. आप मेल के जरिए कोई जानकारी भेजने के लिए mediapr75@gmail.com का सहारा ले सकते हैं.

Wednesday, 16 November 2016

भोजपुरी इंडस्ट्री में चला काजल का जादू

भोजपुरी फ़िल्म इंडस्ट्री के लगभग सभी अभिनेताओ,डायरेक्टर और प्रोड्यूसर के साथ काजल काम कर चुकी है और कई सुपरहिट फिल्में दे चुकी है.काजल ने सुपरस्टार रवि किशन के साथ फ़िल्म ' रणवीर' , पवन सिंह के साथ फ़िल्म 'प्रतिज्ञा' ,खेसारी लाल के साथ फ़िल्म ' जानेमन',प्रदीप पाण्डेय चिंटू के साथ ' ट्रक ड्राईवर',,दिनेश लाल यादव के साथ ' पटना से पाकिस्तान, और ' आशिक़ आवारा' ,देवरा भइल दीवना' में मनोज तिवारी,पाखी हेगड़े,चिंटू के साथ फिल्में की है .इन फ़िल्मो के साथ साथ काजल की और भी कई फिल्में है जो अनगिन है.हाल ही में रिलीज़ हुई फ़िल्म 'भोजपुरिया राजा' का गाना 'छलकत हमरो जवनिया' इस गानो को यूट्यूब पर काफी पसंद किया जा रहा है,इस गाने में काजल का हॉट अंदाज दर्शको को काफी पसंद आ रहा है.


काजल ने हाल ही में अपनी फ़िल्म 'बाबरी मस्जिद' की शूटिंग लख़नऊ में पूरी की है ,इस फ़िल्म में उनके साथ सुपरस्टार खेसारी लाल नजर आएँगे.काजल की जल्द प्रदर्शित होनेवाली फ़िल्म 'मेहंदी लगा के रखना' में भी उनके साथ खेसारी लाल नजर आएँगे.इन फ़िल्मो के साथ काजल और खेसारी की जोड़ी ने फ़िल्म 'दुलहिन गंगा पार के' इस फ़िल्म में भी एक साथ काम किया है जिसकी शूटिंग हाल ही में पूरी हुई है.
इन दिनों भोजपुरी फ़िल्मो में काजल की चर्चाये हर तरफ है क्योंकि काजल ने बहुत ही कम समय में भोजपुरी फ़िल्म इंडस्ट्री में अपनी सफलता का परचम फैला दिया है .काजल की जल्द लगातार काफी फिल्में दर्शको के मनोरंजन के लिए प्रदर्शित होने वाली है.

Sabhar- Sanjay Bhushan 
Like
Comment

0 comments:

Post a Comment

Top Ad 728x90