Top Ad 728x90

  • Sakshatkar.com - Sakshatkar.org तक अगर Film TV or Media की कोई सूचना, जानकारी पहुंचाना चाहते हैं तो आपका स्वागत है. आप मेल के जरिए कोई जानकारी भेजने के लिए mediapr75@gmail.com का सहारा ले सकते हैं.

Wednesday, 16 November 2016

समाचार प्लस के एडिटर-इन-चीफ उमेश कुमार हुए बीमार, 6 महीने बेडरेस्ट पर…

समाचार4मी‍डिया ब्यूरो ।।
‘समाचार प्लस’ चैनल से आ रही खबर के मुताबिक समूह के एडिटर-इन-चीफ और ‘प्रेस फाउंडेशन ऑफ इंडिया’ के अध्यक्ष उमेश कुमार आजकल स्वास्थ्य संबंधी समस्या से जूझ रहे हैं। सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक उमेश कुमार फिलहाल मैक्स अस्पताल में अपना उपचार करा रहे हैं। इस दौरान उनके काफी टेस्ट हुए और डाक्टरों ने उन्हें 6 महीने बेडरेस्ट की सलाह दी है।
umesh-kumar-2बताया जा रह है कि उमेश कुमार पिछले दिनोंं गिर गए थे। इस वजह से उन्हें स्लिप डिस्क की समस्या हो गई थी। उनके बाएं हाथ और बाए पैर के नर्वस सिस्टम में परेशानी बताई जा रही है। फिलहाल उमेश कुमार स्वास्थ्य लाभ कर रहे हैं।
इस कारण माना जा रहा है कि उनका बहुप्रतीक्षित शो फेस द नेशन भी अब कुछ महा बाद ही शूट हो पाएगा। गौरतलब है कि कुछ महीने पहेल उत्तर प्रदेश के सहारनपुर जिले मे जन्मे 38 साल के उमेश कुमार ने अपने स्टिंग की सीडी से उत्तराखंड की राजनीति में भूचाल ला दिया था, जिसके चलते सीएम हरीश रावत को काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ा था। उल्लेखनीय है कि  उमेश कुमार का नाम केंद्रीय गृहमंत्रालय से वाई श्रेणी की सुरक्षा प्राप्त व्यक्तियों की सूची में शामिल है।

Sabhar- Samachar4media.com

0 comments:

Post a Comment

Top Ad 728x90