Sakshatkar.com - Filmipr.com - Sakshatkar.org

बेस्ट पॉपुलर एक्टर 'खेसारी लाल यादव को भोजपुरी फ़िल्म अवार्ड 2016


भोजपुरी फ़िल्मो में अपनी गायकी और अभिनय से दर्शको के चहिते बने रहनेवाले अभिनेता खेसारी लाल यादव को भोजपुरी फ़िल्म अवार्ड 2016 समारोह में 2015 का बेस्ट पॉपुलर एक्टर के अवार्ड से सम्मानित किया गया.2015 में खेसारी की कई सुपरहिट फिल्में प्रदर्शित हुई है साथ ही खेसारी के कई सुपरहिट गाने भी 2015 में आये है .मुम्बई में आयोजित भोजपुरी फ़िल्म अवार्ड समारोह में खेसारी ने अपनी आनेवाली फ़िल्म 'मेहंदी लगा के रखना' के गाने पर अभिनेत्री काजल राघवानी के साथ परफॉर्म भी किया जिसे सभी ने काफी एन्जॉय किया.

बेस्ट पॉपुलर का अवार्ड हासिल करने के बाद खेसारी ने अपना यह अवार्ड सीमा पर दुश्मनो से अपने देश को सुरक्षित कर रहे सिपाहियो की समर्पित किया.खेसारी ने कहा" देश की सीमा पर अपनी जान की बाज़ी लगाकर हमेशा अपने देशवासियो की सुरक्षा के लिए तत्पर रहनेवाले मेरे देश की जवानों को मेरा सलाम है .सीमा पार दुश्मनो से लड़ते लड़ते शहीद हुए जवानों को मैं दिल से श्रधांजलि देता हूँ .आज हमारे सेनिको की वजह से ही हम स्वतन्त्र रूप से घूम फिर सकते है और बिना किसी डर से बेझिजक अपना काम कर सकते है .हम फ़िल्मी कलाकार भले ही दर्शको का मनोरंजन करते है लेकिन हमारे असली हीरो हमारे देश के सिपाही ही है."

Sabhar- Sanjay Bhushan 

साक्षात्कार डाट काम

साक्षात्कार डाट काम सूचित करता है। अब उन ही खबरों को अपडेट किया जाएगा , जिस इवेंट , प्रेस कांफ्रेंस में खुद शरीक हो रहा हू । इसका संपादन एडिटर इन चीफ सुशील गंगवार के माध्यम से किया जाता है। अगर कोई ये कहकर इवेंट , प्रेस कॉन्फ्रेंस अटेंड करता है कि मै साक्षात्कार डाट कॉम या इससे जुडी कोई और न्यूज़ वेबसाइट के लिए काम करता हू और पैसे का लेनदेन करता है, तो इसकी जिम्मेदारी खुद की होगी। उसकी कोई न्यूज़ साक्षात्कार डाट कॉम पर नहीं लगायी जायेगी। ..
Sushil Gangwar