Top Ad 728x90

  • Sakshatkar.com - Sakshatkar.org तक अगर Film TV or Media की कोई सूचना, जानकारी पहुंचाना चाहते हैं तो आपका स्वागत है. आप मेल के जरिए कोई जानकारी भेजने के लिए mediapr75@gmail.com का सहारा ले सकते हैं.

Thursday, 13 October 2016

बैरी भईल सजनवा हमार' का ट्रेलर और म्यूजिक लांच धूम-धाम से सम्पन


-----------------------------------------------------
कपीश्वर फिल्म्स के बैनर तले बनी फिल्म ''बैरी भईल सजनवा हमार' का ट्रेलर और म्यूजिक लांच मुम्बई में बड़े ही धूम धाम से और फ़िल्मी हस्तियो की मौजूदगी में मुम्बई के अँधेरी वेस्ट स्थित द व्यू थिएटर में किया गया ..लेखक -निर्देशक दिलीप गुलाटी निर्देशित की गयी यह फिल्म एक पारिवारिक फिल्म है . फिल्म में गुंजन पंत,अविनाश शाही ,इरफ़ान खान ,सपना, मुख्य भूमिका में है ,इस फिल्म में गुंजन पंत एक गाव की भोली -भाली,निडर ,हसमुख लड़की के किरदार में जिसे गाव के सभी लोग बहुत प्यार करते है जिसका नाम है झुनिया .

फिल्म का निर्माण महेंद्र सुरेका द्वारा किया गया है जिसमे इमोशन ,जबरजस्त डांस ,मस्ती भरे कॉमेडी और दमदार एक्शन दर्शको को देखने मिलेगा .फिल्म में काफी मधुर गाने है जिसमे संगीत डी.सुशांत का और गीत अशोक निराला का दिया हुआ है.फिल्म में कुल 9 गाने है और हर गाना एक दूस्र्रे से काफी अलग और मजेदार है.फिल्म में विनोद राठोड ,रुपरेखा ,कल्पना ,उदय नारायण ,तमाली ,ज्योति,सुदिपता,पचालीदेव बर्मन और डी .सुशांत जैसे सुरीले गायको ने अपनी आवाज़ डी है . फिल्म की पूरी शूटिंग मुंबई और गुजरात के विभिन्न सुन्दर लोकेशनों पर की गयी है. फिल्म बहुत जल्द दर्शको का मनोरंजन करने के लिए प्रदर्शित की जाएगी.
फिल्म के म्यूजिक लांच और ट्रेलर लांच के मौके पर गुंजन पंत ,अविनाश शाही ,दिलीप गुलाटी ,महेन्द्र सुरेका ,संगीता तिवारी,ब्रजेश त्रिपाठी,रमेश गोयल,अरविन्द आनंद ,अमरीश सिंह ,प्रतिभा पांडेय,मनोज द्विवेदी , राज चौहान ,ग्लोरी मोहन्ता ,अलका झा ,जितेंद्र झा ,पप्पू खन्ना ,स्मिता दुबे , राज सेन,मारू ब्रदर्स,राजकुमार तिवारी,नरेश मोहनोत ,दिनेश पहवा,फारुख भाई,सुशीला भाटिया ,हिम्मत भाटिया ,रमजान ,प्रशांत चौहान ,रणवीर गहलोत ,गुरु आनंद ,अशोक नारायण,नरेन्द्र हानदा,प्रदीप पांडेय,सुषमा तिवारी,कुंदन शुक्ला, सहित अन्य कई जाने-माने फ़िल्मी सितारे उपस्तिथ हुए.इस फिल्म के म्यूजिक लांच के मौके पर कपीश्वर फिल्म्स की आगामी फिल्म 'प्रणाम भईया ' की भी घोषणा की गयी जिसके लेखक और निर्देशक दिलीप गुलाटी है और निर्माता महेन्द्र सुरेका.'प्रणाम भईया' इस फिल्म के कलाकारों की घोषणा बहुत जल्द की जाएगी.
कई सुपरहिट फिल्मे दे चुके लेखक निर्देशक दिलीप गुलाटी ने अपनी फिल्म के मुहूर्त और म्यूजिक लांच के मौके पर कहा '' आज हर भाषाओ की फिल्मे ,वो चाहे मराठी हो,गुजराती हो,बंगाली हो या पंजाबी हो सभी मल्टीप्लेक्स में प्रदर्शित की जाती है लेकिन सबसे ज्यादा दर्शको वाली भाषा भोजपुरी फिल्मो को मल्टीप्लेक्स तक ले जाना ,यही मेरा सपना है जिसके लिए मैं हर कोशिश प्रयाश कर रहा हूँ.'
Source - Sanjay Bhushan Fb Page ... 

0 comments:

Post a Comment

Top Ad 728x90