Top Ad 728x90

  • Sakshatkar.com - Sakshatkar.org तक अगर Film TV or Media की कोई सूचना, जानकारी पहुंचाना चाहते हैं तो आपका स्वागत है. आप मेल के जरिए कोई जानकारी भेजने के लिए mediapr75@gmail.com का सहारा ले सकते हैं.

Thursday, 6 October 2016

अलीगढ़ में इन दो चैनलों का प्रसारण हुआ बंद


 
channel

देश में पाकिस्तानी चैनलों के प्रसारण पर सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय ने रोक लगा रखी है, लेकिन इसके बावजूद यूपी के अलीगढ़ शहर के मुस्लिम क्षेत्रों में इनका प्रसारण सेटेलाइट एनालॉग सिस्टम के जरिए हो रहा है।
मनोरंजन विभाग को जब इसकी जानकारी मिली तो मंगलवार को नगला किला में इजायद केबल नेटवर्क के यहां अचानक छापा मारा, जहां पाकिस्तानी चैनल क्यू और पीटीवी का प्रसारण होता मिला। हालांकि इसके बाद चैनलों का प्रसारण बंद करा दिया गया है, यह जानकारी जिला मनोरंजन कर निरीक्षक महेंद्र प्रताप सिंह ने दी।
क्वार्सी थाने में केबल ऑपरेटर अनवर अली और अलाउद्दीन के खिलाफ तहरीर दी गई थी कि लोकल केबल ऑपरेटर सेटेलाइट एनालॉग सिस्टम के जरिए पाकिस्तानी चैनलों को प्रसारित करते हैं और इसके लिए लोगों से अतिरिक्त पैसा भी लेते हैं।
गौरतलब है कि खुफिया तंत्र ने कुछ दिन पहले ही शासन को अलीगढ़ समेत राज्य के 29 शहरों में पाकिस्तानी चैनलों का प्रसारण होने की रिपोर्ट भेजी थी। रिपोर्ट में कहा गया है कि पाकिस्तान इन चैनलों के जरिये अल्पसंख्यक युवाओं को गुमराह कर रहा है।
Sabhar- Samachar4media.com

0 comments:

Post a Comment

Top Ad 728x90