महिला बोली- मैं पत्रकार नहीं, पति हनीमून ट्रिप पर गर्लफ्रेंड को साथ बुलाना चाहता था!

गुड़गांव की एक कंपनी में नौकरी करने वाले मुरादाबाद के आईटी इंजीनियर ने तीन दिन पहले सिविल लाइंस थाने में अपनी पत्रकार पत्नी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई थी। इंजीनियर का आरोप था कि शादी को करीब दो साल गए हैं, लेकिन उसकी पत्नी उसे पति नहीं समझती। इंजीनियर ने रिपोर्ट में दावा किया था कि उसकी पत्नी गुड़गांव में पत्रकार है और टच करने पर जेल भिजवाने की धमकी देती है। इंजीनियर की पत्नी का कहना है कि पति ने रिपोर्ट में सब झूठ बोला है। वह कभी पत्रकार नहीं रहीं बल्कि एक अखबार में इवेंट सेल में काम करती थीं, जिस नौकरी को शादी से पहले ही छोड़ दिया था।
इंजीनियर की पत्नी का कहना है कि 28 नवंबर 2014 को उनकी शादी इंजीनियर से हुई थी। लेकिन हनीमून ट्रिप पर ही पति गर्लफ्रेंड को मिस करके उसे भी वहां बुला लेने की बातें करने लगा तो उन्हें झटका लगा। लेकिन इंजीनियर ने साफ कह दिया वह गर्ल फ्रेंड से ही शादी करना चाहता था। इंजीनियर की पत्नी का आरोप है कि जब उन्होंने विरोध किया तो पति टार्चर करने लगा, दहेज मांगा जाने लगा। लिहाजा 11 अप्रैल 2015 को उन्होंने ससुराल छोड़ दी और तभी से मायके में हैं। महिला पत्रकार का कहना है कि उन्होंने दो मार्च 2016 को इस बाबत इंजीनियर के खिलाफ हिसार में एफआईआर भी दर्ज करा दी थी। आरोप लगाया कि इसी के पलटवार में उनके खिलाफ मुरादाबाद में रिपोर्ट दर्ज कराई गई है।
Sabhar- Bhadas4media.com
महिला बोली- मैं पत्रकार नहीं, पति हनीमून ट्रिप पर गर्लफ्रेंड को साथ बुलाना चाहता था! महिला बोली- मैं पत्रकार नहीं, पति हनीमून ट्रिप पर गर्लफ्रेंड को साथ बुलाना चाहता था! Reviewed by Sushil Gangwar on August 06, 2016 Rating: 5

No comments