Sakshatkar.com - Filmipr.com - Sakshatkar.org

एबीपी न्यूज़ में शाजी जमा हुए पैदल, मिलिंद खांडेकर सर्वेसर्वा

एबीपी न्यूज़ के सीईओ वेंकटरमनी ने मेल के जरिए अपने सभी मीडियाकर्मियों को सूचित किया है कि तत्काल प्रभाव से एबीपी न्यूज़ के एडिटोरियल इंचार्ज मिलिंद खांडेकर होंगे. मेल में यह भी साफ किया गया है कि मिलिंद खांडेकर ही पहले की तरह डिजिटल एडोटियल विंग भी हेड करते रहेंगे. 

इस मेल के आते ही साफ हो गया कि अब चैनल प्रबंधन शाजी जमा से अपना पीछा छुड़ाना चाहता है. जिसके लिए शाजी को साफ-साफ संकेत दे दिये गये हैं. इसके पीछे एबीपी न्यूज़ का लगातार टीआरपी में पिछड़ना रहा है. जो एबीपी कभी दूसरे और पहले नंबर की दौड़ में रहता था, आज वो तीसरे-चौथे नंबर पर रहने का आदी बन गया है.
एक खबर यह भी आ रही है कि मिलिंद खांडेकर अब डेस्क के 2-4 पत्रकारों को अपने साथ ला सकते हैं, जिनके साथ एबीपी न्यूज़ का अनुभव सुखद रहा है. इस पहल के चलते न्यूज़ 24 चैनल को तगड़ा झटका लग सकता है.Sabhar- Bhadas4media.com
.

साक्षात्कार डाट काम

साक्षात्कार डाट काम सूचित करता है। अब उन ही खबरों को अपडेट किया जाएगा , जिस इवेंट , प्रेस कांफ्रेंस में खुद शरीक हो रहा हू । इसका संपादन एडिटर इन चीफ सुशील गंगवार के माध्यम से किया जाता है। अगर कोई ये कहकर इवेंट , प्रेस कॉन्फ्रेंस अटेंड करता है कि मै साक्षात्कार डाट कॉम या इससे जुडी कोई और न्यूज़ वेबसाइट के लिए काम करता हू और पैसे का लेनदेन करता है, तो इसकी जिम्मेदारी खुद की होगी। उसकी कोई न्यूज़ साक्षात्कार डाट कॉम पर नहीं लगायी जायेगी। ..
Sushil Gangwar