Sakshatkar.com - Filmipr.com - Worldnewspr.com - Sakshatkar.org

बॉलीवुड में कास्टिंग काउच और जिस्मफरोसी

 बॉलीवुड जहां हिंदी फिल्मों के लिए मशूहर है वही कास्टिंग काउच और जिस्मफरोसी के लिए  नंबर बन बनता जा रहा है।  अभी हाल  में दो  एक्ट्रेस और एक मॉडल जिस्मफरोशी - वैश्यावृति  के लिए पकड़ी गई है।  जिसमे  से   एक एक्ट्रेस  तो सावधान इंडिया के लिए कई  एपिसोड  कर चुकी है।

  जिस्मफरोशी और कास्टिंग काउच का धंधा पुराना  है.  जिसमे से कुछ एक्ट्रेस  - मॉडल शार्ट कट  अपनाती है और उनकी शर्तों को मान   लेती है . वैसे भी फिल्म प्रोडूसर , डायरेक्टर ,  एक्टर ,फाइनेंसर  मॉडल और एक्ट्रेस का पूरा  फायदा लेते है।

फिल्म इंडस्ट्री में फर्जी  लोगो का बोलबाला है।  किसी भी लड़की को देखते ही बोलते है अरे ये तो मेरी फिल्म की  हीरोइन  बनने  लायक है।  फिर उससे बात करके उसका फोन नंबर लेकर  कही एकांत  में बुलाकर बात  करते है ।  हम आपके लिए क्या कर सकते है और  तुम हमारे लिए क्या कर सकती हो ।

  ऐसे  लोग  ही  फिल्म टीवी के नाम पर मॉडल - एक्ट्रेस को कास्टिंग काउच - जिस्मफरोसी के लिए मजबूर करते है।जिसमे कुछ  एक्ट्रेस - मॉडल  अपनी मर्जी से जिस्मफरोसी के धंधे में उतर जाती है।    मुंबई में कई  ऐसे अड्डे है जहां ये लोग चाय के साथ  धंधे की बात करते  पाये जा सकते है।

साक्षात्कार 

No comments:

Post a Comment