Top Ad 728x90

  • Sakshatkar.com - Sakshatkar.org तक अगर Film TV or Media की कोई सूचना, जानकारी पहुंचाना चाहते हैं तो आपका स्वागत है. आप मेल के जरिए कोई जानकारी भेजने के लिए mediapr75@gmail.com का सहारा ले सकते हैं.

Thursday, 19 May 2016

निर्भीक होकर कलम चलाने वाले पत्रकारों की हत्या के खिलाफ यूपी बिहार में जगह-जगह प्रदर्शन

पत्रकार राजदेव रंजन की हत्या के खिलाफ यूपी और बिहार के जिले जिले में धरना प्रदर्शन आयोजित हो रहे हैं... कुछ जगहों से आई रिपोर्ट्स यहां प्रकाशित की जा रही है....
बलिया। बिहार राज्य के सिवान जनपद के पत्रकार राजदेव रंजन व झारखण्ड के चतरा जिले के पत्रकार इंद्रदेव यादव की हत्या के विरोध में राष्ट्रपति को संबोधित ज्ञापन सोमवार को उप्र श्रमजीवी पत्रकार यूनियन बलिया ने डीएम को सौंपा। कहा कि पत्रकार राजदेव रंजन की 12 मई को सरेआम हत्या कर दी गई। इस घटना के 24 घंटे के अंदर झारखण्ड राज्य के चतरा जिले में इलेक्ट्रानिक मीडिया से जुड़े पत्रकार इन्द्रदेव यादव की गोली मारकर हत्या कर दी गई। देश में पिछले वर्ष छह पत्रकारों की हत्या तथा पत्रकारों पर हमले की 120 से अधिक घटनाएं हो चुकी है। उप्र में पिछले चार माह में तीन पत्रकारों की हत्या की जा चुकी है। इन घटनाओं से स्पष्ट है कि समाज में सजग प्रहरी के रूप में पत्रकार के उत्तरदायित्व निर्वहन में बाधा डालने का न सिर्फ प्रयास किया जा रहा है, बल्कि निर्भीक होकर कलम चलाने वाले पत्रकारों की हत्या की जा रही है।
Read more .. ..http://www.bhadas4media.com/sabha-sangat/9658-jagah-jagah-mei-pradarshan

0 comments:

Post a Comment

Top Ad 728x90