Top Ad 728x90

  • Sakshatkar.com - Sakshatkar.org तक अगर Film TV or Media की कोई सूचना, जानकारी पहुंचाना चाहते हैं तो आपका स्वागत है. आप मेल के जरिए कोई जानकारी भेजने के लिए mediapr75@gmail.com का सहारा ले सकते हैं.

Thursday, 12 May 2016

लोगों को जाल में फंसाने वाले सभी ब्लैकमेलरों के खिलाफ अभियान छेड़ेंगे : हरीश रावत

उत्तराखंड के मुख्यमंत्री हरीश रावत ने कहा कि 10 मई के नतीजे आ जाने के बाद सभी ब्लैकमेलरों जो खुल्लमखुल्ला लोगों को जाल में फंसाने के लिए धन व अन्य प्रलोभन की पेशकश कर रहे हैं, जो लोगों को ब्लैकमेल करने की कोशिश कर रहे हैं, के खिलाफ हम किशोर उपाध्याय के नेतृत्व में एक लड़ाई छेड़ेंगे. हरीश रावत के मुताबिक- ''मैं केंद्र सरकार और बीजेपी पर आरोप लगाता हूं कि वे लोग इस राज्य में कब्जा और अशांति की राजनीति कर रहे हैं।''
कांग्रेस नेता ने आरोप लगाया कि उनके, उनके रिश्तेदारों और सहयोगियों के फोन टैप किए जा रहे हैं। केंद्रीय एजेंसियां विभिन्न तरीकों से कांग्रेस के लोगों को प्रताड़ित कर रही हैं। उन्होंने कहा कि केंद्रीय एजेंसियों का खुलेआम दुरूपयोग किया जा रहा और न सिर्फ उनके विधायकों बल्कि नेताओं को भी धमकी दी जा रही है। रावत ने कहा कि उनके विधायकों और नेताओं को धमकी भरे संदेश मिल रहे हैं। उन्होंने आरोप लगाया कि मैं खुद भी निगरानी में रखा गया हूं जैसे कि मैं कोई राष्ट्र विरोधी हूं।
उत्तराखंड संकट को लेकर राजनीतिक लड़ाई तेज होने के बीच रावत ने एनडीए सरकार और भाजपा पर ‘ब्लैकमेल की राजनीति’ करने और इस पर्वतीय राज्य में ‘अशांति’ फैलाने का आरोप लगाया। उन्होंने यह आरोप भी लगाया कि कांग्रेस विधायकों को धमकी दी जा रही है और केंद्रीय एजेंसियां उनके फोन टैप कर रही हैं।
ज्ञात हो कि दिल्ली में रविवार को एक निजी न्यूज चैनल द्वारा जारी एक स्टिंग वीडियो में रावत को निशाना बनाया गया है जिसमें कांग्रेस के बागी विधायक हरक सिंह रावत और कांग्रेस विधायक मदन सिंह बिष्ट के बीच की बातचीत दिखाई गई है। बिष्ट ने वीडियो में कहा है कि हरीश रावत अपने गुट को एकजुट रखने के लिए अपने विधायकों को धन दे रहे हैं। भाजपा नेता भगत सिंह कोशियारी ने आरोप लगाया कि वीडियो में दिखा है कि हरीश रावत खुद ही विधायकों की खरीद फरोख्त में शामिल हैं।

Sabhar- Bhadas4media.com

0 comments:

Post a Comment

Top Ad 728x90