हेलीकॉप्टर घोटाल में किस हिंदी न्यूज चैनल के वरिष्ठ पत्रकार पर खर्च किये गये 28 लाख रुपये?

अगस्ता वेस्टलैंड वीवीआईपी हेलीकॉप्टर घोटाले से जुड़े एक सनसनीखेज दावे से बहुत बड़ा खुलासा हुआ है। इस मामले में एक वरिष्ठ पत्रकार प्रवर्तन निदेशालय (ED) के जांच के दायरे में है। इस खुलासे से पता चला है कि एक हिन्दी न्यूज चैनल का यह पत्रकार अपनी पत्नी के साथ अगस्ता वेस्टलैंड के खर्चे पर इटली की यात्रा की थी। OneIndia News में छपी रिपोर्ट के अनुसार प्रवर्तन निदेशालय के अधिकारियों ने आरोप लगाया कि इस पत्रकार और उसके परिवार 28 लाख रुपये खर्च किये गये। ईडी अगस्ता वेस्टलैंड और इस पत्रकार के रिश्ते के बारे में जांच करना चाहता है। इस पत्रकार से पिछले साल भी पूछताछ की गई थी। ईडी इसे फिर समन भेजेगा।
इस सौदे के बिचौलियों में से एक जेम्स क्रश्चियन मिशेल ने कंपनी के अधिकारियों और मीडिया पर्सनल के बीच दावत ऑर्गनाइज किया था। जांच के दौरान, ईडी ने पाया कि मिशेल ने इस दावत के लिए सिर्फ टिकट पर 4 करोड़ रुपये खर्च किये थे। भाजपा नेता सुब्रमण्यम स्वामी ने शनिवार को कहा था कि चॉपर घोटाला मामले में पहले 'पेड न्यूज जर्नलिस्ट' से पूछताछ होगी। स्वामी ने कहा कि प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) रॉफेल डील में 5 करोड़ रुपए पाने वाले दूसरे पत्रकार से भी पूछताछ करने की तैयारी में है।

Sabhar- Bhadas4media.com
हेलीकॉप्टर घोटाल में किस हिंदी न्यूज चैनल के वरिष्ठ पत्रकार पर खर्च किये गये 28 लाख रुपये? हेलीकॉप्टर घोटाल में किस हिंदी न्यूज चैनल के वरिष्ठ पत्रकार पर खर्च किये गये 28 लाख रुपये? Reviewed by Sushil Gangwar on May 09, 2016 Rating: 5

No comments

Post AD

home ads