हिमानी के पिता ने कहा- दहेज के लिए उनकी बेटी को मार डाला


हिमानी के पिता ने कहा- दहेज के लिए उनकी बेटी को मार डाला
बहुजन समाज पार्टी के सांसद नरेंद्र कश्यप की पुत्रवधु हिमानी के घरवालों ने आरोप लगाया है कि उनकी बेटी को दहेज के लिए प्रताडित किया जा रहा था. इसी वजह से उसकी हत्या की गई है.
हिमानी के पिता और यूपी के पूर्व मंत्री हीरा लाल कश्यप ने बताया कि हिमानी की ससुराल वाले शादी के बाद से ही उसका उत्पीड़न कर रहे थे. उसकी सास लगातार फोर्च्यूनर एसयूवी कार की मांग लेकर हिमानी को प्रताडित करती थी. उन्होंने आरोप लगाया कि हिमानी को कई बार पीटा गया. 
हीरा लाल ने बताया कि कल वे हिमानी के घर में थे. हिमानी ने उनसे कहा था कि मुझे यहां से वापस घर ले चलो. लेकिन सामाजिक दबाव के चलते उन्होेंने उसे ले जाने से मना कर दिया था. और आज उन्हें यह खबर मिली. हीरा लाल ने कहा कि उनकी बेटी की हत्या की गई है. 
गौरतलब है कि बुधवार की सुबह हिमानी की गोली लगी लाश बरामद हुई थी. लेकिन ससुराल वालों का दावा था कि उन्होंने गोली चलने की कोई आवाज़ नहीं सुनी. मृतका सांसद नरेंद्र के बड़े बेटे डॉ. सागर की पत्नी थी. 
यह घटना गाजियाबाद के थाना कविनगर इलाके की है. जहां बसपा के राज्यसभा सांसद नरेंद्र कश्यप संजय नगर सेक्टर-23 में अपने परिवार के साथ रहते हैं. बुधवार को सांसद के बड़े बेटे सागर कश्यप की पत्नी हिमानी संदिग्ध हालात में अपने बाथरूम में मृत पाई गई थी.
हिमानी को यशोदा अस्पताल में लाया गया था, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया था. सांसद की पुत्रवधु हिमानी बसपा सरकार में मंत्री रह चुके बदायूं के पूर्व विधायक हीरा लाल कश्यप की बेटी थी. घटना की जानकारी मिलते ही हीरा लाल कश्यप यशौदा अस्पताल पहुंचे और बेटी को दहेज के लिए मार दिए जाने का दावा किया. उन्होंने इस संबंध में पुलिस को तहरीर भी दे दी है.

इनपुट - http://aajtak.intoday.in
हिमानी के पिता ने कहा- दहेज के लिए उनकी बेटी को मार डाला हिमानी के पिता ने कहा- दहेज के लिए उनकी बेटी को मार डाला Reviewed by Sushil Gangwar on April 07, 2016 Rating: 5

No comments