Sakshatkar.com - Filmipr.com - Sakshatkar.org

इस 'फैन' से 'डर' सा लगता है



फैन का वो वाला टीजर आया था ना जिसमें गौरव को इंट्रोड्यूस किया था. तब लगा था शाहरुख खान दुनिया को बता रहे हैं. देखो मैं इस मुल्क का सबसे बड़ा स्टार हूं. और अब इतना बड़ा बन चुका हूं कि मेरे फैन पर फिल्म बन सकती है. पर फिर दूसरा ट्रेलर आया और हमारी लुका लग गई. भाईसाहब! ये वो पिच्चर नहीं है जो हम सोच रहे थे. हमको तो सच बताएं लगा था कोई शाहरुख का पगला फैन होगा, शाहरुख से मिलने को चप्पल घिसेगा और अंत में मिल लेगा, हैप्पी एंडिंग टाइप्स.
पर यहां तो माजरा कुछ और है. इस फैन को देख ‘डर’ याद आ गई. डर भी चलो ठीक थी. वहां एक शाहरुख थे. यहां तो शाहरुख का फैन भी है. ट्रेलर देख डालिए मजा आएगा. फिल्म 15 अप्रैल को आएगी.

साक्षात्कार डाट काम

साक्षात्कार डाट काम सूचित करता है। अब उन ही खबरों को अपडेट किया जाएगा , जिस इवेंट , प्रेस कांफ्रेंस में खुद शरीक हो रहा हू । इसका संपादन एडिटर इन चीफ सुशील गंगवार के माध्यम से किया जाता है। अगर कोई ये कहकर इवेंट , प्रेस कॉन्फ्रेंस अटेंड करता है कि मै साक्षात्कार डाट कॉम या इससे जुडी कोई और न्यूज़ वेबसाइट के लिए काम करता हू और पैसे का लेनदेन करता है, तो इसकी जिम्मेदारी खुद की होगी। उसकी कोई न्यूज़ साक्षात्कार डाट कॉम पर नहीं लगायी जायेगी। ..
Sushil Gangwar