Sakshatkar.com - Filmipr.com - Sakshatkar.org

'इंडिया मोस्ट वांटेड' वाले सुहेब इलियासी पर अपनी पत्नी अंजू की हत्या के मामले में अतिरिक्त आरोप तय

चर्चित इंडिया मोस्ट वांटेड कार्यक्रम के निर्माता सुहेब इलियासी के खिलाफ शनिवार को जिला अदालत ने हत्या के अतिरिक्त आरोप तय कर दिए। मामला इलियासी की पत्नी अंजू इलियासी की हत्या से जुड़ा है। निचली अदालत ने हाईकोर्ट के आदेश पर हत्या के आरोप तय किए हैं। निचली अदालत ने पहले दहेज हत्या की धाराओं में आरोप तय किए थे। मृतका के परिजनों ने निचली अदालत के इस आदेश को चुनौती दी थी।
कड़कड़डूमा जिला अदालत के अतिरिक्त सत्र न्यायाधीश रविंद्र डुडेजा ने अंजू इलियासी हत्या मामले में आरोपी पति सुहेब के खिलाफ शनिवार को हत्या के अतिरिक्त आरोप तय कर दिए। इलियासी ने हत्या के आरोपों से इनकार करते हुए मुकदमा लड़ने का फैसला किया है।  मामले की सुनवाई के लिए नियुक्त विशेष अधिवक्ता एसके दास शनिवार व इससे पिछली तारीख पर पेश नहीं हुए थे। अदालत ने शाहदरा जिले के मुख्य लोक अभियोजक को निर्देश जारी कर पूछा है कि एसके दास इस मामले में अब विशेष अधिवक्ता हैं या नहीं?
अदालत का कहना है कि हत्या के आरोप पर किन गवाहों में जिरह होनी है, यह फैसला विशेष अधिवक्ता को करना है। इसलिए मुख्य लोक अभियोजक 15 सितंबर तक इस संबंध में जानकारी से अवगत कराएं। बता दें कि न्यायमूर्ति इंद्रमीत कौर ने मृतक की मां रुकमा सिंह की याचिका पर सुनवाई के बाद 12 अगस्त को सुहेब के खिलाफ हत्या की धारा लगाने का आदेश जिला अदालत को दिया था। अंजू की 11 जनवरी 2000 को उसके मयूर विहार स्थित फ्लैट में हत्या कर दी गई थी।
Sabhar- Bhadas4media.com

साक्षात्कार डाट काम

साक्षात्कार डाट काम सूचित करता है। अब उन ही खबरों को अपडेट किया जाएगा , जिस इवेंट , प्रेस कांफ्रेंस में खुद शरीक हो रहा हू । इसका संपादन एडिटर इन चीफ सुशील गंगवार के माध्यम से किया जाता है। अगर कोई ये कहकर इवेंट , प्रेस कॉन्फ्रेंस अटेंड करता है कि मै साक्षात्कार डाट कॉम या इससे जुडी कोई और न्यूज़ वेबसाइट के लिए काम करता हू और पैसे का लेनदेन करता है, तो इसकी जिम्मेदारी खुद की होगी। उसकी कोई न्यूज़ साक्षात्कार डाट कॉम पर नहीं लगायी जायेगी। ..
Sushil Gangwar