इंदौर डीआईजी के नाम पर 50 लाख मांगे थे प्रवीण खारीवाल ने!

पहली किस्त के रूप में 13 लाख ले चुका था खारीवाल, हत्या के आरोपी को बचाने के लिए कर रहा था सौदा... इंदौर प्रेस क्लब अध्यक्ष प्रवीण खारीवाल को कल दिनांक 14/03/16 को क्राईम ब्रांच ने हिरासत में लिया था और छत्रीपुरा थाने में रखा था । रात भर की पूछताछ के बाद जब खारीवाल ने पुलिस के नाम पर पैसा लेना स्वीकार कर लिया तो आज दिनांक 15/03/16 सुबह उनको गिरफ्तार कर लिया।  
3 बजे सदर बाजार थाने पर प्रेस कांफ्रेंस में पुलिस अधिकारी ने बताया कि शहजाद लाला हत्याकांड में मुख्य आरोपी छब्बू को बचाने के नाम पर छब्बू की पत्नी मुमताज बानो से खारीवाल ने पुलिस अधिकारियो के नाम पर 40 लाख में डील कर  ली थी। 12 लाख 50 हजार पहली किश्त के रूप में लिए भी लिए थे।  हालांकि खारीवाल की ओर से लगातार पचास लाख देने के लिए दबाव बनाया जा रहा था।
देश का यह पहला मामला है जब एक बड़े प्रेस क्लब अध्यक्ष को दलाली के लिए सीधे तौर पर गिरफ्तार किया गया है। खारीवाल पर यूं तो हमेशा से ही बिना किसी संस्थान में रहते हुए प्रेस क्लब की आड़ में पैसे उगाही के आरोप लगते रहे हैं लेकिन यह पहली बार है जो वो सीधे तौर पर पुलिस के हत्थे चढ़ा है। पुलिस ने उन पर हत्याकांड के षड़यंत्र में शामिल होने के लिए धारा 120 बी, 420 आई पी सी लगाई है। खारीवाल को न्यायालय में पेश कर 7 दिनों के लिए रिमांड पर लिया गया है।
Sabhar- Bhadas4media.com
इंदौर डीआईजी के नाम पर 50 लाख मांगे थे प्रवीण खारीवाल ने! इंदौर डीआईजी के नाम पर 50 लाख मांगे थे प्रवीण खारीवाल ने! Reviewed by Sushil Gangwar on March 15, 2016 Rating: 5

No comments

Post AD

home ads