Top Ad 728x90

  • Sakshatkar.com - Sakshatkar.org तक अगर Film TV or Media की कोई सूचना, जानकारी पहुंचाना चाहते हैं तो आपका स्वागत है. आप मेल के जरिए कोई जानकारी भेजने के लिए mediapr75@gmail.com का सहारा ले सकते हैं.

Friday, 5 June 2015

सुब्रत राय की करीबी वंदना भार्गव के बेटे राजा भार्गव पर यौन शोषण का आरोप

लखनऊ। सहारा की ताकतवर डायरेक्टर वंदना भार्गव के बेटे राजा भार्गव पर गंभीर आरोप लगे हैं। गोमती नगर थाने में दर्ज एफआईआर में विराम खंड निवासी एक व्यवसायी की पत्नी ने आरोप लगाया है कि राजा भार्गव ने उसकी बेटी से जबरन शारीरिक सम्बन्ध बनाकर उसके अश्लील फोटो एमएमएस बनाये और उसके बाद उसको ब्लैक मेल कर रहा है। इस एफआईआर से सनसनी फैल गयी क्योंकि वंदना भार्गव बेहद रसूख वाली महिला हैं और सुब्रत राय की बेहद करीबी हैं।
31 मई को दर्ज इस एफआईआर में इस महिला ने लिखा है कि राजा भार्गव ने खुद को अविवाहित बताते हुए उसकी बेटी से जबरन शारीरिक सम्बन्ध बनाये और एक सादा कागज पर शादी करने की बात लिखवाई। जब उन्हें पता चला कि उनकी लडक़ी का अश्लील फोटो और एमएमएस बनाया गया है तो उन्होंने छात्रा को अपने रिश्तेदार के घर मुम्बई भेज दिया। इसके बाद राजा भार्गव अपने साथियों के साथ उनके घर पहुंचा और जबरदस्ती उन सबको होटल जेबीआर में ले गया और शादी करने के लिए दबाव बनाने लगा। पुलिस ने धारा 493, 509 और 506 के तहत मुकदमा दर्ज करके कार्रवाई शुरु कर दी है। विवेचक कृष्ण बली सिंह ने बताया कि राजा भार्गव ने भी एक प्रार्थना पत्र दिया है जिसमें कहा है कि यह युवती उसकी पत्नी है और उसकी पत्नी को जबरदस्ती अपहरण करके कहीं भेज दिया गया है।
लखनऊ से प्रकाशित सांध्य दैनिक 4पीएम में गणेश जी वर्मा की रिपोर्ट.

0 comments:

Post a Comment

Top Ad 728x90