Sakshatkar.com - Filmipr.com - Sakshatkar.org

BHADASH4MEDIA से वैकल्पिक मीडिया की ताकत मिली तो लांच कर दिया ऑनलाइन चैनल 'NEWSNATIONONLINE'

''आदरणीय यशवंत जी, प्रभु कृपा और आपके आशीर्वाद से अपना वेब न्यूज़ चैनल 'न्यूज़ नेशन ऑनलाइन' के नाम से लांच कर दिया हैं। इस बारे आपसे फ़ोन पर भी बात हुई थी। bhadash4media ने ही हमे यह ताकत दी वरना मध्यमवर्गीय परिवार में पैदा हुआ एक अदना पत्रकार यह कैसे साहस कर सकता था।
''पत्रकारिता में वीक्ली न्यूज़ पेपर 'बोलते पत्थर' व 'अपनी धरती अपने लोग' से शुरू हुई यात्रा उत्तम हिन्दू , जगत क्रांति, राष्ट्रीय सहारा, पंजाब केसरी, अमर उजाला व दैनिक जागरण तक चली। दैनिक जागरण में चीफ सब एडिटर के रूप में चार साल से अधिक समय तक रहे। 'आज समाज' में भी दो वर्षों से चीफ रिपोर्टर फिर टीवी पत्रकारिता में भी दिनभर, पीटीसी, खबर फ़ास्ट, दिशा न्यूज़ के अलावा न्यूज़ एजेंसी के लिए काम करते हुए अब अपना न्यूज़ पोर्टल चलाने की ओर अग्रसर हुए हैं, जो कभी हमारे पास पत्रकारिता में बीट रिपोर्टर होते थे, दलाली और चापलूसी के कारण कारों पर घूमते हैं लेकिन हमने सिद्धांतों से समझौता नहीं किया। हमे अपने बुजर्गों पर गर्व है। आखिर क्रांतिकारी का पोता हूं, जिन्होनें देश की आज़ादी के बाद कभी पेंशन तक नहीं ली। 
''जब देखा कि समाचार पत्र और कुछ चैनल भड़वागीरी कर रहे हैं तो मन निराश हो गया लेकिन भड़ास4मीडिया ने कलम से जुडे़ रहने का नया मन्त्र दिया, वैकल्पिक मीडिया। प्ली,ज यशवंत जी सहयोग करें। यदि हो सके तो दो लाइन भड़ास में लिख देना कि हम नया न्यूज़ वेब चैनल खोल रहे हैं। 28 मार्च से इसका शुभारंभ साधारण तरीके से हो गया है। अपने पिताजी के हाथों ओपिनिंग कराई है, किसी नेता-परेता से नहीं, न किसी अधिकारी से। मेरे चैनल की वेब साइट का पता है- www.newsnationonline.com और ई-मेल पता है - bhartiynr0@gmail.com, साथ यमुना नगर का मेरा संपर्क नंबर है -राकेश भारतीय - 9729203017.''

साक्षात्कार डाट काम

साक्षात्कार डाट काम सूचित करता है। अब उन ही खबरों को अपडेट किया जाएगा , जिस इवेंट , प्रेस कांफ्रेंस में खुद शरीक हो रहा हू । इसका संपादन एडिटर इन चीफ सुशील गंगवार के माध्यम से किया जाता है। अगर कोई ये कहकर इवेंट , प्रेस कॉन्फ्रेंस अटेंड करता है कि मै साक्षात्कार डाट कॉम या इससे जुडी कोई और न्यूज़ वेबसाइट के लिए काम करता हू और पैसे का लेनदेन करता है, तो इसकी जिम्मेदारी खुद की होगी। उसकी कोई न्यूज़ साक्षात्कार डाट कॉम पर नहीं लगायी जायेगी। ..
Sushil Gangwar