आमिर अपने 50वें बर्थडे से पहले 90 किलो के क्यों हो गए?


शेयर करें
आमिर खान बॉलिवुड के उन सितारों में शामिल हैं, जो अपनी आनेवाली फिल्मों के डीटेल्स हमेशा सीक्रेट रखने की कोशिश करते हैं। आपको यह तो पता ही है कि आमिर इस फिल्म में एक रेसलर का रोल करने वाले हैं। सुनने में आया है कि आमिर अपने रोल के लिए प्रोस्थेटिक मेकअप का सहारा ले रहे हैं, ताकि वह चार बच्चियों के पिता के रोल में फिट हो सकें।

आमिर इस फिल्म में अपनी वास्तविक उम्र से ज्यादा उम्र वाले पर्सन का रोल अदा करने वाले हैं। ऐसा लग रहा है कि शायद इसी वजह से आमिर अपने कैरक्टर में ढलने के लिए सबसे पहले अपना वजन बढ़ाने की कोशिश में लग गए हैं। खबर है कि आमिर ने अपना 22 किलो वजन बढ़ाया है और अब वह 90 किलो के हो गए हैं। इतना ही नहीं कैरक्टर में पूरी तरह ढलने के लिए आमिर कुश्ती के अलावा हरियाणवी भाषा भी सीख रहे हैं। फिल्म 'पीके' की डीवीडी लांच के दौरान उन्होंने बताया कि 'पीके' की शूटिंग के वक्त वह 68 किलो के थे, लेकिन अब वह 90 किलो के हो गए हैं। आपतो बता दें कि आमिर 14 मार्च को 50 साल के हो जाएंगे। 

'दंगल' के बारे में कहा जा रहा है कि यह फिल्म पहलवान महावीर फोगट और उनकी बेटियों गीता, बबीता और संगीता के जीवन पर आधारित है। महावीर, गीता एवं बबीता के साथ आमिर के टीवी शो 'सत्यमेव जयते' के एक एपिसोड में भी आए थे। 
हालांकि, तमाम इशारों के बावजूद आमिर के रोल के लिए कुछ भी अंदाजा लगा पाना मुश्किल ही है, लेकिन इतना जरूर है कि हमेशा की तरह अपने किरदार से वह दर्शकों को इस बार भी सरप्राइज़ जरूर देंगे।

Thanks 
http://navbharattimes.indiatimes.com/movie-masti/news-from-bollywood/aamir-khan-role-in-movie-dangal-revealed/articleshow/46542381.cms
आमिर अपने 50वें बर्थडे से पहले 90 किलो के क्यों हो गए? आमिर अपने 50वें बर्थडे से पहले 90 किलो के क्यों हो गए? Reviewed by Sushil Gangwar on March 12, 2015 Rating: 5

No comments